बिहार में अमित शाह की चुनावी रैली आज, गया के गुरारू में मांगेंगे वोट

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर पहुंच रहे हैं, गुरारू के सर्वोदय विद्या मंदिर हाई स्कूल मैदान में शाह की रैली होगी. इस सीट से अमित शाह गया और औरंगाबाद दोनों को ही साधेंगे.

New Update
अमित शाह का आज बिहार दौरा

अमित शाह का आज बिहार दौरा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर पहुंच रहे हैं. बिहार के गया जिले के गुरुआ विधानसभा क्षेत्र के गुरारू में केंद्रीय गृह मंत्री की जनसभा का आयोजन किया गया है. गुरारू के सर्वोदय विद्या मंदिर हाई स्कूल मैदान में अमित शाह की रैली का आयोजन किया गया है. 

Advertisment

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरारू विधानसभा क्षेत्र से गया और औरंगाबाद दोनों ही लोकसभा सीटों को अपने भाषण से साधेंगे. लोकसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा के बाद पहली बार अमित शाह बिहार दौरे पर पहुंच रहे हैं. अमित शाह के पहले बिहार में दो बार पीएम मोदी अपनी जनसभा कर चुके हैं. पीएम मोदी बिहार के जमुई और नवादा में तीन दिनों के अंदर दो धुआंधार रैलियों से विपक्षी दलों पर बरस चुके हैं. पीएम मोदी के बाद अब बिहार साथने की जिम्मेदारी अमित शाह के हाथों में सौंपी गई है. गुरारू से अमित शाह भाजपा प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह के समर्थन में वोट मांगेंगे.

औरंगाबाद सीट के साथ ही गया सीट के लिए भी शाह वोट मांगेंगे, जीतन राम मांझी एनडीए से गया के लिए उम्मीदवार है.

बुधवार को अमित शाह सबसे पहले पश्चिम बंगाल में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे, उसके बाद वह गया एयरपोर्ट पहुंचेंगे. एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के जरिए शाह गुरारू हाई स्कूल ग्राउंड में लैंड करेंगे, जहां 3:00 बजे से जनसभा की शुरुआत होगी. अमित शाह की जनसभा गुरारू में करीब 1 घंटे चलेगी उसके बाद वह वापस गया रवाना हो जाएंगे.

अमित शाह की इस रैली के दौरान बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी उनके साथ मौजूद रहेंगे. आज अमित शाह की रैली के बाद 16 अप्रैल को पीएम मोदी गया में जनसभा करेंगे.

Bihar loksabha election 2024 amit shah rally in bihar amit shah in aurangabad amits shah in gaya