आज साहिबगंज से शुरू होगी BJP की परिवर्तन यात्रा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह होंगे शामिल

आज साहिबगंज से केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे. झारखंडी धाम मैदान से दोपहर 3:00 बजे धनबाद प्रमंडल की परिवर्तन यात्रा को भी हरी झंडी दिखाएंगे.

New Update
आज से  BJP की परिवर्तन यात्रा

आज से BJP की परिवर्तन यात्रा

झारखंड में आज से भाजपा की परिवर्तन यात्रा शुरू हो रही है. 20 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलने वाली इस यात्रा को हरी झंडी दिखाने पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झारखंड पहुंचे. गुरुवार को केंद्रीय मंत्री शाह रांची पहुंचे, जहां उन्होंने रात्रि विश्राम किया. आज साहिबगंज से अमित शाह परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे. भाजपा परिवर्तन यात्रा के संयोजक एवं राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने बताया कि केंद्रीय मंत्री शाह सबसे पहले वीर सिद्धो-कान्हू के प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. उसके बाद साहिबगंज के पुलिस लाइन मैदान में संथाल परगना प्रमंडल के परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगे.

इसके अलावा अमित शाह झारखंड धाम में शिव मंदिर का दर्शन करने भी पहुंचेंगे, जहां वह मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे और फिर धनबाद प्रमंडल की परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ गिरिडीह जिले के जमुना के झारखंडी धाम मैदान से दोपहर 3:00 बजे करेंगे.

झारखंड में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में परिवर्तन यात्रा होगी. पूरे राज्य में 200 से अधिक प्रखंडों से गुजरते हुए 5400 किलोमीटर की यात्रा भाजपा करेगी. चुनाव से पहले सभी 81 विधानसभा क्षेत्र से परिवर्तन यात्रा गुजरेगी, जिसमें 80 स्वागत कार्यक्रम, 65 सार्वजनिक रैलियों का आयोजन होगा. इस यात्रा को सफल बनाने के लिए राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के 50 से अधिक भाजपा नेता शामिल होंगे. 23 सितंबर को परिवर्तन यात्रा खूंटी पहुंचेगी जिसमें शामिल होने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा झारखंड आएंगे. खूंटी के कचहरी मैदान में भाजपा नेता नड्डा जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

jharkhand news Amit Shah in Jharkhand BJP's Parivartan Yatra Jharkhand