बिहार में चोरों ने थाने में की सेंधमारी, उड़ाई शराब की बोतलें

आमतौर पर चोर, पुलिस और थाने का नाम सुनते ही दूर भागने लगते हैं, लेकिन जब चोर इतने निर्भीक हो जाएं कि थाने को ही अपना निशाना बनाने लगें तो क्या कहेंगे।

New Update
बिहार में चोरों ने थाने में की सेंधमारी, उड़ाई शराब की बोतलें

बिहार में चोरों ने थाने में की सेंधमारी, उड़ाई शराब की बोतलें

एक मामला बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले से प्रकाश में आया है जहां बेखौफ चोरों ने थाने के मालखाने में सेंधमारी कर बरामद शराब की बोतलों पर हाथ साफ कर दिया. पुलिस ने हालांकि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जाता है कि सिकंदरपुर ओपी के मालखाना में शराब बरामदगी के बाद रखे गए थे. इसी दौरान चोरों ने सेंधमारी कर दीवार फांदकर वहां रखे पांच कार्टन शराब की बोतलें और देसी शराब से भरा एक थैला लेकर भाग निकले. पुलिस को सूचना मिली तो चोरों की तलाश में जुट गई.

ओपी देवब्रत कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अखाड़ाघाट पुल के नीचे से एक व्यक्ति को पकड़ा, जिसके पास से दो कार्टन शराब बरामद कर ली गई है. शेष शराब उसका साथी लेकर फरार हो गया है. गिरफ्तार बदमाश की पहचान भोला कुमार के रूप में की गई है. पुलिस दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. एएसपी (नगर ) अवधेश सरोज दीक्षित ने बताया की घटना की जानकारी मिली है. इसमें एक युवक की गिरफ्तारी हुई है. दूसरे युवक की तलाश की जा रही है.

Bihar Bihar NEWS Muzaffarpur