नौकरी के बदले जमीन मामला: लालू परिवार को कोर्ट में पेशी से राहत

नौकरी के बदले जमीन मामले में लालू यादव और उनके परिवार को 16 अक्टूबर को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी से राहत मिल गई है. तेजस्वी यादव ने विदेश जाने की इजाजत मांगी है, जिस पर आज दोपहर कोर्ट फैसला सुनाएगा.

New Update
लालू परिवार को कोर्ट में पेशी से राहत

लालू परिवार को कोर्ट में पेशी से राहत

लैंड फॉर जॉब मामले में लालू परिवार की मुश्किलें धीरे-धीरे कम होती दिख रही हैं. पिछली सुनवाई में लालू परिवार को 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई थी. और अब कोर्ट ने लालू परिवार को इस मामले में पेश होने से राहत दे दी है.

Advertisment

लैंड फॉर जॉब मामले में लालू यादव और उनके परिवार को 16 अक्टूबर को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी से राहत मिल गई है.

सरकारी काम के लिए विदेश जाने की इजाजत मांगी

तेजस्वी यादव ने कोर्ट से विदेश जाने की इजाजत मांगी है. कोर्ट अपना फैसला दोपहर में सुनाएगी. तेजस्वी यादव ने 20 अक्टूबर से 1 नवंबर तक सरकारी काम के लिए विदेश जाने की इजाजत मांगी है. तेजस्वी यादव के खिलाफ लैंड फॉर जॉब मामले में भी आरोप पत्र दायर किया गया था. जिसके कारण उन्हें विदेश जाने की अनुमति नहीं मिली थी. इस मामले की अगली सुनवाई अगले महीने 2 नवंबर को होगी.

जमीन के बदले नौकरी देने का यह मामला 2004 से 2009 के बीच का है. जब लालू यादव रेल मंत्री थे. लालू यादव पर ग्रुप डी में नियुक्ति के बदले अपने परिवार के सदस्यों के नाम पर लोगों से जमीन लेने का आरोप है.

tejashwi yadav lalu yadav land for job