शराब घोटाला: संजय सिंह ED को 13 अक्टूबर तक रिमांड, कोर्ट से नहीं मिली राहत

शराब घोटाला: सांसद संजय सिंह की 5 दिन की रिमांड आज खत्म होने वाली थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. सुनवाई के दौरान कोर्ट ने ईडी के पक्ष में फैसला सुनाया है.

New Update
ईडी हिरासत बढ़ी

शराब घोटाला: संजय सिंह की ईडी हिरासत बढ़ी

आप के सांसद संजय सिंह को दिल्ली के शराब घोटाले के मामले में कोर्ट से आज भी राहत नहीं मिली है.

सांसद संजय सिंह की 5 दिन की रिमांड आज खत्म होने वाली थी. जिसके बाद उन्हें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. सुनवाई के दौरान कोर्ट ने ईडी के पक्ष में फैसला सुनाया है. कोर्ट ने संजय सिंह की गिरफ्तारी 3 दिन और बढ़ाकर 13 अक्टूबर तक कर दी है.

सबसे पहले मनीष सिसौदिया की गिरफ्तारी

सुनवाई के दौरान संजय सिंह ने अपनी जान को खतरा बताते हुए कहा कि उनका कोई और एजेंडा है. और वह मुझे ऊपर भेजने की तैयारी कर रहे हैं.

शराब घोटाला (Liquor scam) मामले में ईडी लगातार कार्रवाई करती नजर आ रही है. शराब घोटाला मामले में सबसे पहले मनीष सिसौदिया की गिरफ्तारी हुई थी, फिलहाल वह जेल में हैं. इसके बाद संजय सिंह पर भी ईडी की कार्रवाई हुई और उनके जेल जाने के बाद उनके दो करीबी सर्वेश मिश्रा और विवेक त्यागी को भी समन भेजा गया. आज सुबह ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप विधायक अमानतुल्लाह खान के ठिकानों की तलाशी ली है. अमानतुल्लाह पर वक्फ बोर्ड में धांधली का आरोप है.

ईडी ने कहा है कि संजय सिंह जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. उन्होंने 100 में से कई सवालों के जवाब नहीं दिए हैं.

Liquor scam sanjay singh ED