पटना: दिवाली पर दो पक्षों में चली गोलियां, मामूली विवाद में गई जान

दानापुर के रूपसपुर थाना क्षेत्र में दिवाली की साफ-सफाई के दौरान उठे विवाद में दो पड़ोसियों के बीच 6 राउंड गोली चली. गोलीबारी की इस घटना में एक ही परिवार के दो लोग जख्मी हो गए और एक व्यक्ति की मौत हो गई.

New Update
दानापुर में ट्रेक्टर में लगी आग

दानापुर में ट्रेक्टर में लगी आग

पटना के दानापुर इलाके में दीपावली के दौरान आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. गोलीबारी की इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Advertisment

गोलीबारी की यह घटना दानापुर के रूपसपुर थाना क्षेत्र में दिवाली की साफ-सफाई के दौरान उठे विवाद में हुई. दरअसल रविवार को दीपावली के मौके पर घर में सफाई के दौरान पानी गिर जाने की वजह से दो पड़ोसियों के बीच में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच से गोलीबारी शुरू हो गई. दोनों पक्षों के बीच में 6 राउंड फायरिंग हुई. फायरिंग की इस घटना से आसपास के लोग दहशत में आ गए.

गोली लगने से एक ही परिवार के तीन लोग (प्रवीण कुमार, नवमी कुमार और शशि भूषण सिंह) घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया इलाज के दौरान शशि भूषण सिंह 55 वर्षीय की मौत हो गई. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर के पास खड़े तीन ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल में आग लगा दी.

तीन थानों की पुलिस मौके पर मौजूद

घटना के बाद से फुलवारी शरीफ, रूपसपुर और दानापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई कर रही है.

patna news diwali danapur news