68वीं BPSC परीक्षा की इंटरव्यू डेट जारी, 8 से 14 जनवरी 2024 तक

बीपीएससी 68वीं मुख्य लिखित परीक्षा में पास हुए कुल 867 उम्मीदवारों के लिए इंटरव्यू का चयन 8 जनवरी को करने वाला है. उम्मीदवारों को 18 से 22 दिसंबर तक के बीच में डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए जाना होगा.

New Update
BPSC इंटरव्यू

68वीं BPSC परीक्षा की इंटरव्यू

बिहार लोक सेवा आयोग ने 68वीं परीक्षा रिजल्ट के इंटरव्यू का नोटिस जारी किया है. बीपीएससी 68वीं मुख्य लिखित परीक्षा में पास हुए कुल 867 उम्मीदवारों के लिए इंटरव्यू का चयन 8 जनवरी को करने वाला है. 

Advertisment

8 जनवरी से 1 हफ्ते पहले आयोग की वेबसाइट पर इंटरव्यू लेटर उम्मीदवारों के लिए अपलोड किया जाएगा. सभी उम्मीदवार अपने रोल नंबर दर्ज कर इसे डाउनलोड कर सकेंगे. इंटरव्यू लेटर को डाक के द्वारा नहीं भेजा जाएगा. इसके साथ ही सफल उम्मीदवारों को 18 दिसंबर से 22 दिसंबर तक के बीच में डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए जाना होगा. अगर कोई उम्मीदवार इसमें नहीं जाता है तो वह अपनी उम्मीदवारी बाद में दर्ज नहीं करा सकता है.

इंटरव्यू शुरू होने के एक घंटा पहले उम्मीदवारों को इंटरव्यू स्थल पर पहुंच जाना होगा. 8 जनवरी को होने वाले इंटरव्यू में उम्मीदवारों को मोबाइल, ब्लूटूथ, वाई-फाई गैजेट, पेजर और घड़ी इत्यादि किसी भी इलेक्ट्रॉनिक आइटम को ले जाने पर पूरी तरह से मनाई रहेगी.

 8 जनवरी से शुरू होने वाला यह इंटरव्यू 14 जनवरी 2024 तक चलेगा. इंटरव्यू का आयोजन बीपीएससी आयोग के कार्यालय में होगा. 324 पदों पर भर्ती के लिए इस  इंटरव्यू दो शिफ्ट में कराया जाएगा, पहली शिफ्ट सुबह 9:30 बजे से और दूसरी शिफ्ट दोपहर 2:00 से शुरू होगी. 

Bihar BPSC 68thBPSC BPSCinterview