PM Modi महाराष्ट्र के दिंडोरी और कल्याण में करेंगे जनसभा, शाम को मुंबई के उत्तर-पूर्वी क्षेत्र में करेंगे रोड शो

प्रधानमंत्री मोदी बुधवार 15 मई को महारष्ट्र में जनसभाएं करेंगे. पीएम आज दिंडोरी और कल्याण में जनसभाएं करेंगे. इसके बाद पीएम शाम में मुंबई के उत्तर पूर्वी क्षेत्र में रोड शो करेंगे.

New Update
PM Modi महाराष्ट्र के दिंडोरी और कल्याण में करेंगे जनसभा

PM Modi महाराष्ट्र के दिंडोरी और कल्याण में करेंगे जनसभा

प्रधानमंत्री मोदी बुधवार 15 मई को महाराष्ट्र (Maharashtra) में जनसभाएं करेंगे. पीएम आज दिंडोरी और कल्याण (Dindori and Kalyan) में जनसभाएं करेंगे. इसके बाद पीएम शाम में मुंबई (Mumbai) के उत्तर पूर्वी क्षेत्र में रोड शो करेंगे.

Advertisment

पीएम मोदी ने मंगलवार 14 मई को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया है. पीएम मोदी तीसरी बार वाराणसी (Varanasi Lok Sabha seat) से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. नामांकन से पहेल पीएम मोदी ने गंगा पूजन के साथ नमो घाट का भ्रमण किया. पीएम मोदी इसेक बाद काल भैरव के दर्शा करने पहुंचे. यहाँ पूजा पाठ समाप्त करने के बाद पीएम कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचे. यहाँ पीएम के NDA दल के लगभग सभी नेता मौजूद रहे. वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार स्वास्थ्य खराब के कारण नहीं आ सके. 

12 मई को पटना आये थे

पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में दो दिवसीय दौरे के लिए रविवार को पटना पहुंचे थे. दो दिवसीय दौरे के पहले दिन रविवार को पीएम मोदी ने पटना में भव्य रोड शो किया था. वहीं सोमवार 13 मई को पीएम पटना सिटी स्थित तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा पहुंचे. पीएम ने पटना सिटी गुरुद्वारे में मत्था टेका और अरदास की. पीएम ने यहां खाना भी बनाया और लंगर भी परोसा. 

Advertisment

गुरुद्वारे से पीएम मोदी के मत्था टेकने की तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह रोटियां बेलते हुए और लंगर परोसते नजर आ रहे हैं. सर पर पगड़ी पहने हुए पीएम पटना सिटी गुरुद्वारा पहुंचे और गुरुद्वारे में करीब आधे घंटे सेवा की. पीएम मोदी के गुरुद्वारा दौरे के दौरान उनके साथ पटना साहिब से भाजपा उम्मीदवार रवि शंकर प्रसाद और अश्विनी चौबे भी मौजूद रहे.

पीएम मोदी ने पटना में दौरा कर दो इतिहास रच दिया. यह पहला मौका था जब किसी पीएम ने पटना की सड़को पर रैली की और पहली बार किसी पीएम ने पटना साहिब गुरुद्वारा में भी मत्था टेका.

गुरूद्वारा जाने से पहले पीएम मोदी ने पटना के इको पार्क भी गये थे.

mumbai Maharashtra Varanasi Lok Sabha seat Dindori and Kalyan