PM Modi in Bihar: पीएम मोदी पहुंचे पटना साहिब गुरुद्वारा, बनाई रोटी, लंगर भी खिलाया

PM Modi in Bihar: सोमवार को पीएम पटना सिटी के तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा पहुंचे. पीएम ने पटना सिटी गुरुद्वारे में मत्था टेका और अरदास की, पीएम ने यहां खाना भी बनाया और लंगर भी परोसा.

New Update
PM मोदी पहुंचे पटना साहिब गुरुद्वारा

PM मोदी पहुंचे पटना साहिब गुरुद्वारा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में दो दिवसीय दौरे के लिए रविवार को ही पहुंचे थे. दो दिवसीय दौरे के पहले दिन रविवार को पीएम मोदी ने भव्य रोड शो पटना के सड़कों पर निकाला था. सोमवार को पीएम पटना सिटी के तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा पहुंचे. पीएम ने पटना सिटी गुरुद्वारे में मत्था टेका और अरदास की, पीएम ने यहां खाना भी बनाया और लंगर भी परोसा.

Advertisment

GNb6TXGXYAADxjS

गुरुद्वारे से पीएम मोदी के मत्था टेकने की तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह रोटियां बेलते हुए और लंगर परोसते नजर आ रहे हैं. सर पर पगड़ी पहने हुए पीएम पटना सिटी गुरुद्वारा पहुंचे और गुरुद्वारे में करीब आधे घंटे सेवा की. पीएम मोदी के गुरुद्वारा दौरे के दौरान उनके साथ पटना साहिब से भाजपा उम्मीदवार रवि शंकर प्रसाद और अश्विनी चौबे भी मौजूद रहे.

GNb6TXEWsAAjjeJ

पीएम मोदी ने पटना में दौरा कर दो इतिहास रच दिया. यह पहला मौका था जब किसी पीएम ने पटना की सड़को पर रैली की और पहली बार किसी पीएम ने पटना साहिब गुरुद्वारा में भी मत्था टेका. पीएम के पटना सिटी गुरुद्वारा दौरे के दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती की गई थी. पीएम के कार्यक्रम को लेकर साहब गुरुद्वारा को भी सजाया गया था.

pm modi in bihar PM Modi in Patna PM Modi in Patna Sahib Gurudwara