पश्चिम बंगाल के मालदा में PM मोदी की रैली, कहा-"मां-माटी-मानुष" कहकर सत्ता में आई TMC ने महिलाओं को दिया धोखा

पीएम मोदी ने बंगाल की जनता के प्यार से अभिभूत होते हुए कहा कि "आप सब इतना प्यार दे रहे हैं, ऐसा लगता है मैं पिछले जन्म में या तो बंगाल में पैदा हुआ था या अगले जन्म में बंगाल की किसी मां की गोद से पैदा होने वाला हूं. मुझे इतना प्यार कभी नसीब नहीं हुआ.

author-image
पल्लवी कुमारी
एडिट
New Update
पश्चिम बंगाल के मालदा में पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल के मालदा में PM मोदी की रैली

पीएम मोदी शुक्रवार 26 अप्रैल को बिहार के अररिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मालदा (Malda) पहुंचे. इससे पहले पीएम मोदी ने 4 अप्रैल और 16 अप्रैल को  पश्चिम बंगाल के कूच बिहार और बालुरघाट में रैली की थी. पीएम मोदी ने रैली में TMC और गठबंधन पर जमकर हमला बोला. 

Advertisment

पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि I.N.D.I.A. गठबंधन  महिलाओं, आदिवासियों और गरीबों के खिलाफ खतरनाक कानून लाना चाहता है. रैली में पीएम मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पर मंगलसूत्र छिनने का आरोप लगाया. पीएम ने कहा कांग्रेसियों ने महिलाओं का मंगलसूत्र, आदिवासियों के गहने, लोगों की संपत्ति जांच कराने का ऐलान किया है. इसके लिए कांग्रेस के शहजादे (राहुल गांधी) विदेश से एक्स-रे मशीन लाए हैं. कांग्रेस का इरादा सभी का पैसा, सोना-चांदी, जमीन कब्जा करने का है. उसका एक हिस्सा ये लोग अपने वोट बैंक को दे देंगे.

TMC पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस के विरासत कर वाली टिपण्णी पर TMC ने कोई आपत्ति नहीं जताई है.

वहीं पीएम मोदी ने बंगाल की जनता के प्यार से अभिभूत होते हुए कहा कि "आप सब इतना प्यार दे रहे हैं, ऐसा लगता है मैं पिछले जन्म में या तो बंगाल में पैदा हुआ था या अगले जन्म में बंगाल की किसी मां की गोद से पैदा होने वाला हूं. मुझे इतना प्यार कभी नसीब नहीं हुआ.

Advertisment

पीएम मोदी ने लेफ्ट सरकार और TMC पर बंगाल के विकास और सम्मान को चोट पहुंचाने का भी आरोप लगाया है.

TMC पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

रैली के दौरान पीएम मोदी ने TMC पर बांग्लादेशी घुसपैठियों को बसाने का आरोप लगाया. पीएम ने कहा TMC और कांग्रेस में तुष्टीकरण का कॉम्पिटिशन चल रहा है. TMC सरकार बंगाल में बांग्लादेशी घुसपैठियों को लाकर बसाने का काम करती है. इन घुसपैठियों को आपकी जमीन और खेत पर कब्जा करवाती है और कांग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक में बांटने की बात कर रही है. भ्रष्टाचार का आरोप लगते हुए पीएम ने कहा कि TMC के राज में बंगाल में केवल हजारों करोड़ों के स्कैम चल रहा हैं. घोटाले TMC करती है और भुगतान बंगाल की जनता को करना पड़ता है.

पीएम ने कहा कि बंगाल के 50 लाख से ज्यादा किसानों के खाते में PM किसान सम्मान निधि के 8 हजार करोड़ रुपए सीधे भेजे गए हैं. PM मोदी ने कहा कि बंगाल में ऐसा कोई काम नहीं है, जो बिना किसी कट-कमीशन के होता है. TMC सरकार ने तो किसानों को भी नहीं छोड़ा. अगर किसान मंडी में अनाज बेचने जाते हैं तो एक बड़ा हिस्सा बिचौलिए खा जाते हैं. पीएम ने कहा केंद्र सरकार बंगाल के विकास की के लिए जो पैसा भेजती है वो TMC के नेता और मंत्री मिलकर खा जाते हैं.

TMC ने महिलाओं से किया विश्वासघात

पीएम मोदी ने एक बार फिर सन्देशखाली की घटना का जिक्र करते हुए कहा संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार हुए लेकिन TMC सरकार आखिर तक मुख्य आरोपी को बचाती रही. वहीं मां-माटी-मानुष कहकर सत्ता में आई TMC ने सबसे बड़ा विश्वासघात महिलाओं के साथ किया है.

पीएम मोदी ने TMC पर निशाना साधते हुए कहा TMC लगातार झूठ फैला रही है. पीएम ने कहा कि मुझे विश्वास है कि पहले चरण में TMC, कांग्रेस जैसे दल पस्त हो रहे थे, अब दूसरे चरण में ध्वस्त हो जाएंगे. PM मोदी ने कहा कि TMC और कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि ये सत्ता में हुए तो CAA रद्द कर देंगे. जबकि CAA नागरिकता छीनने का नहीं नागरिकता देने का कानून है.

west bengal Malda TMC