Saran Election: सारण चुनाव में हिंसा, छपरा में दो दिनों के लिए इंटरनेट बंद

Saran Election: मंगलवार को सारण में दो पक्षों के बीच में गोलीबारी हुई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घटना के बाद छपरा में दो दिनों के लिए इन्टरनेट बंद किया गया है.

New Update
सारण में वोटिंग के दौरान हिंसा

सारण चुनाव में हिंसा

लोकसभा चुनाव में बिहार में 5 सीटों पर सोमवार को पांचवें चरण की वोटिंग संपन्न हुई. पांचवें चरण की वोटिंग के दौरान सारण लोकसभा में बूथ कैपचरिंग और दो पक्षों के बीच में झड़प की भी खबर आई थी. अब मंगलवार को खबर आई है कि सारण में दो पक्षों के बीच में गोलीबारी हुई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. यह खूनी खूनी संघर्ष भाजपा और राजद समर्थकों के बीच हुआ.

Advertisment

मालूम हो कि सोमवार को वोटिंग के दौरान छपरा के भिखारी ठाकुर चौक इलाके में राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य दौरे के लिए पहुंची थी. रोहिणी आचार्य के बूथ भ्रमण के दौरान दो पक्षों के बीच बवाल देखने को मिला था. घटना के बाद सारण एसपी सौरव मंगला ने कहा कि राजद और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी. उसी की बात को लेकर आज कुछ लोगों ने गोलीबारी की. इस घटना के बाद पुलिसिया कार्रवाई की जा रही है और एहतियात के तौर पर छपरा में दो दिनों के लिए इंटरनेट को बंद किया गया है. गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है.

GOFKtBaW4AAh-C1

गोलीबारी की इस घटना में चंदन राय की मौत हो गई, जबकि घायलों की पहचान गुड्डू राय और मनोज राय के रूप में की गई है. एक व्यक्ति की मौत से इलाके मे तनाव की स्तिथि है.

बता दें कि सारण में भाजपा बनाम राजद का सीधा मुकाबला देखा जा रहा है. सारण लोकसभा सीट पर भाजपा के राजीव प्रताप रूडी मैदान में है तो वहीं राजद की ओर से लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य पहली बार चुनावी मैदान में उतरी है.

Bihar loksabha election 2024 rohini acharya from saran saran election