सुशील मोदी का पार्थिव शरीर पहुंचा पटना, श्रद्धांजलि देने पहुंचे हजारों लोग

मंगलवार दोपहर 2:20 में सुशील मोदी का पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट पहुंचा, जहां उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. राजेंद्र नगर में अंतिम दर्शन के बाद पार्थिव शरीर को भाजपा कार्यालय और विधान परिषद भी ले जाया जाएगा.

New Update
सुशील मोदी का पार्थिव शरीर पहुंचा पटना

सुशील मोदी का पार्थिव शरीर पहुंचा पटना

पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का पार्थिव शरीर दोपहर 2:30 बजे करीब दिल्ली से पटना लाया गया. मंगलवार दोपहर 2:20 में सुशील मोदी का पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट पहुंचा, जहां उन्हें श्रद्धांजलि दी गई.

पटना एयरपोर्ट से फूलों से सजी पुलिस की गाड़ी में उनके पार्थिव शरीर को सीधा राजेंद्र नगर निजी आवास भेजा गया. अंतिम दर्शन के लिए सुशील मोदी के आवास के बाहर हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ इक्कट्ठा है. निजी आवास में अंतिम दर्शन के बाद पार्थिव शरीर को भाजपा कार्यालय ले जाया जाएगा, यहां से विधान परिषद में शरीर को रखा जाएगा. 5:30 बजे शाम में पूर्व डिप्टी सीएम का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार दीघा घाट पर किया जाएगा. अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा जेपी नड्डा शाम 4 बजे पटना पहुचेंगे.

मालूम हो कि पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का सोमवार को दिल्ली में निधन हो गया था. 72 साल की उम्र में सुशील मोदी ने दिल्ली एम्स में अंतिम सांस ली. दिल्ली एम्स से वह कैंसर का इलाज करवा रहे थे. सुशील कुमार मोदी ने लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव के ऐलान के बाद ही इस बात की घोषणा की थी कि वह कैंसर से जूझ रहे हैं. सुशील मोदी ने खुद ही अपने एक्स अकाउंट पर लिखा था- मैं पिछले 6 महीने से कैंसर से जंग लड़ रहा हूं, अब मुझे लगता है कि लोगों को इस बारे में बता देना चाहिए. मैं लोकसभा चुनाव में ज्यादा कुछ नहीं कर पाऊंगा. सुशील मोदी गले के कैंसर से जूझ रहे थे.

Sushil Modi Death Sushil Modi funeral in Patna Sushil Modi's Funeral