तेजस्वी यादव आज 34 साल के हो गए, राजद कार्यालय में जश्न की तैयारी

9 नवंबर को राज्य के उपमुख्यमंत्री और लालू  के छोटे लाल अपना 34 वां जन्मदिन मना रहे हैं. पटना का राजद कार्यालय भी सज-धज कर अपने उपमुख्यमंत्री के जन्मदिन को लेकर तैयार है.

New Update
तेज प्रताप तेजस्वी को केक खिलाते हुए

तेज प्रताप तेजस्वी को केक खिलाते हुए

9 नवंबर को राज्य के उपमुख्यमंत्री और लालू  के छोटे लाल अपना 34 वां जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के मौके पर राज्यभर में राजद समर्थक कई अनोखे तरीके से उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Advertisment

वैशाली में राजद के समर्थकों ने बुलडोजर पर चढ़कर तेजस्वी को जन्मदिन की बधाइयां दी है. साथ ही वैशाली में उनके नाम पर एक चौक का नाम तेजस्वी यादव चौक रखा है.

34वें जन्मदिन के मौके पर 34 पाउंड का कटेगा केक

तेजस्वी यादव आज 34 साल के हो गए

Advertisment

पटना का राजद कार्यालय भी सज-धज कर अपने उपमुख्यमंत्री के जन्मदिन को लेकर तैयार है. प्रदेश कार्यालय पटना में तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर बड़ी तस्वीर लगाई गई है जिसमें लिखा है तेजस्वी यादव को जन्मदिन की हार्दिक बधाई. राजद प्रवक्ता एजाज अहमद के अनुसार गुरुवार को उपमुख्यमंत्री के 34वें जन्मदिन के मौके को यादगार बनाने के लिए पार्टी 34 पाउंड का केक काटेगी.

करोड़ों लोगों की उम्मीदों का प्यारा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपने महागठबंधन के उपमुख्यमंत्री को जन्मदिन की हार्दिक बधाइयां दी है. नीतीश कुमार ने अपने एक्स अकाउंट पर तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है- बिहार के उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव जी को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं. आपके स्वस्थ एवं सुदीर्घ जीवन की कामना है.  

तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर जन्मदिन की तस्वीरे साझा करते हुए लिखा है- करोड़ों लोगों की उम्मीदों का प्यारा, हम सबों की आँखों का सितारा, असंख्यक गरीबों और युवाओं के जीवन में रोशनी लाने को प्रतिबद्ध मेरे छोटे भाई और मित्र तरुण को जन्मदिवस पर शुभकामनाएँ और अनंत शुभाशीष.

RJD tejashwi yadav