मनोज तिवारी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, "रात को अश्लील फिल्में देखते हैं"

मंगलवार को दिए गए मुख्यमंत्री के जनसंख्या बयान पर लगातार दो दिनों से देश-विदेश से भी प्रतिक्रिया आ रही है. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने नीतीश कुमार के बयानों पर टिप्पणी की है.

New Update
मनोज तिवारी का मुख्यमंत्री पर बयान

मनोज तिवारी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, "रात को अश्लील फिल्में देखते हैं"

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र में नीतीश कुमार के महिलाओं पर दिए हुए विवादित बयान की चर्चा थम नहीं रही है.

मंगलवार को दिए गए मुख्यमंत्री के जनसंख्या नियंत्रण बयान पर लगातार दो दिनों से देश-विदेश से भी प्रतिक्रिया आ रही है. विपक्ष लगातार मुख्यमंत्री के इस्तीफा की मांग कर रहा है. राजद और जदयू अपने सीएम का बचाव करने में लगे हुए हैं. पीएम मोदी ने भी नीतीश कुमार को अपने तरीके से घेरा है.

नीतीश कुमार गंदी फिल्में देखकर सोते और जागते हैं - मनोज तिवारी

उपमुख्यमंत्री ने भी सीएम का बचाव करते हुए कहा कि सीएम तो बस सेक्स एजुकेशन की बात कर रहे थे.

दिल्ली के बीजेपी सांसद और भोजपुरी-हिंदी के नामी कलाकार मनोज तिवारी ने नीतीश कुमार के बयानों पर टिप्पणी की है. उन्होंने नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा है कि विधानसभा में नीतीश कुमार ने महिलाओं को लेकर अमर्यादित बात की है. सीएम की बातें सुनकर ऐसा लगता है कि वह आजकल कोई गंदी फिल्में देखकर सो और जाग रहे हैं.

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि शायद बीजेपी से अलग होने और इंडिया गठबंधन में दरकिनार किए जाने के बाद मुख्यमंत्री अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. बीजेपी सांसद ने तेजस्वी यादव को भी निशाने पर लिया है उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार के बयान पर तेजस्वी यादव हंस रहे थे, क्योंकि वह देख रहे थे कि जिनके पांव पर मुझे बार-बार झुकना पड़ता था. वह आदमी इतने छोटे स्तर का निकला है.

Nitish Kumar population control manoj tiwari