नोएडा के अपार्टमेंट में AC ब्लास्ट, 10वीं मंजिल के फ्लैट में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

नोएडा सेक्टर-100 के लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी के टावर नंबर 28 के 10 मंजिल के फ्लैट में लगा एक AC ब्लास्ट कर गया. जिसके कारण तेजी से आग पुरे फ्लैट में फ़ैल गया. 

New Update
नोएडा के अपार्टमेंट में AC ब्लास्ट

नोएडा के अपार्टमेंट में AC ब्लास्ट

एक तरफ लोग भीषण गर्मी का सामना कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ आग लगने की घटनाएं लोगों को जान-माल का नुकसान पहुंचा रही हैं.नोएडा के अपार्टमेंटल सोसाइटी (Noida apartment) में गुरूवार 30 मई को भीषण आग लग गयी है. बताया जा रहा है नोएडा सेक्टर-100 के लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी के टावर नंबर 28 में आग लगी है. यहां10 मंजिल के फ्लैट में लगा एक AC ब्लास्ट (AC blast in Noida apartment) कर गया. जिसके कारण तेजी से आग पुरे फ्लैट में फ़ैल गया. 

Advertisment

लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) और पुलिस को इसकी सूचना दी और अपने स्तर से भी आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू कर दी.

हादसे में किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. हालांकि फ्लैट में रखा पूरा सामान जल गया. वहीं पुरे अपार्टमेंट में धुंआ भर गया. सुरक्षा के लिहाज से पुरे बिल्डिंग को खाली करा लिया गया है.

अधिकारीयों के अनुसार सुबह 10 बजे आग कमरे के स्प्लिट AC में लगा. इसके बाद AC में ब्लास्ट हुआ. हालांकि फ्लैट में फायर इक्यूप्मेंट काम कर रहे थे. इस कारण आग पुरे फ्लैट में नहीं फैली.

Fire Brigade AC blast in Noida apartment Noida apartment