आरा के BJP प्रत्याशी आरके सिंह की गाड़ी पर हमला, प्रचार रथ के ड्राइवर की पिटाई

चुनाव को लेकर चल रहे जनसंपर्क का प्रचार अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी और आरा सांसद आरके सिंह की प्रचार गाड़ी पर हमला कर तोड़फोड़ की गई. प्रचार गाड़ी चला रहे ड्राइवर से भी इस दौरान मारपीट की गई और उसे जान से मारने की धमकी दी गई.

New Update
आरके सिंह की गाड़ी पर हमला

आरके सिंह की गाड़ी पर हमला

लोकसभा चुनाव 2024 का आखिरी चरण आ चुका है ऐसे में चुनाव प्रचार भी आज खत्म होने वाला है. लेकिन इसके पहले चुनाव प्रचारकों से पूरे राज्य में चला, जिसमें बिहार के भोजपुर जिले के भाजपा प्रत्याशी के प्रचार वाहन पर हमला किया गया. चुनाव को लेकर चल रहे जनसंपर्क का प्रचार अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी और आरा सांसद आरके सिंह की प्रचार गाड़ी पर हमला कर तोड़फोड़ की गई. प्रचार गाड़ी चला रहे ड्राइवर से भी इस दौरान मारपीट की गई और उसे जान से मारने की धमकी दी गई. यह पूरी घटना बुधवार को नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति में हुई. घटना के बाद मौके पर हडकंप मच गया. काफी देर तक भारी भीड़ बाजार समिति में जुटी रही.

Advertisment

प्रचार गाड़ी के ड्राइवर ने बताया कि वह बाजार समिति की तरफ से आ रहा था और कुछ बाइक सवार उसका पीछा कर रहे थे. बाइक सवार ने पीछा करते हुए कुछ अपशब्द कहें और गाड़ी रोक कर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी.

इस पूरे मामले के बाद थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है. नवादा थाना क्षेत्र में आवेदन देकर बताया गया कि बुधवार की सुबह बोलेरो से ड्राइवर नवल किशोर सिंह अपने गांव से भाजपा के जिला कार्यालय जा रहा था, तभी बाजार समिति गेट के पास एक बाइक पर दो लोगों ने प्रचार गाड़ी को ओवरटेक किया और गाली गलौज करने लगे. इसके बाद दोनों ने पिटाई शुरू कर दी. ड्राइवर ने बताया कि बदमाशों ने फोन कर और 5-6 लोगों को मौके पर बुलाया और सभी ने घेर कर जान से मारने की नीयत से पटक कर गला दबाने की कोशिश की. यह सब देखकर स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए, तो सभी बदमाश भाग खड़े हुए. भागते समय बदमाशों ने गाड़ी के आगे का शीशा भी तोड़ दिया और सोने की लॉकेट भी छीन ले गए.

घटना के बाद भाजपा नेता और लोकसभा चुनाव प्रभारी विजय कुमार सिंह ने भाकपा माले पर इसका आरोप लगाया है, उन्होंने कहा कि यह भाकपा माले और राजद के गुंडो की करतूत है, वह चुनाव हार रहे हैं इसलिए बौखलाहट में ऐसी घटना को अंजाम दे रहे हैं.

Bihar loksabha election Arrah's BJP candidate RK Singh RK Singh's chariot