Amit Shah in Bihar: अमित शाह आज आरा में करेंगे जनसभा, कल गए थे सुशील मोदी के घर

Amit Shah in Bihar: आरा में अमित शाह एनडीए प्रत्याशी आरके सिंह के समर्थन में वोट मांगने के लिए पहुंच रहे हैं. दोपहर 12:00 बजे से अमित शाह की सभा आरा के वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में आयोजित है.

New Update
अमित शाह आज आरा मे

अमित शाह आज आरा में

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को बिहार दौरे के लिए पटना पहुंचे थे. पटना में केंद्रीय गृहमंत्री ने भाजपा के दिवंगत नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान आज अमित शाह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 12:00 बजे से अमित शाह की सभा आरा के वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में आयोजित है.

Advertisment

आरा में अमित शाह एनडीए प्रत्याशी आरके सिंह के समर्थन में वोट मांगने के लिए पहुंच रहे हैं. इस दौरान मंच पर एनडीए के कई नेता भी उनके साथ मौजूद रहेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री शाह के लिए आरा में सुरक्षा के कड़े इन्तेजाम किए गए हैं. जिला प्रशासन जिला ने पुलिस बल और केंद्रीय पुलिस बलों की तैनाती भी इलाके में की है. गृह मंत्री के कार्यक्रम के लिए 60 फीट लंबा और 40 फीट चौड़ा मंच बनाया गया है.

अमित शाह आज महाराजा कॉलेज के मैदान में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे, जहां से वह वीर कुंवर सिंह स्टेडियम के लिए रवाना होंगे. गृह मंत्री के आज आगमन से पहले आरके सिंह ने गुरुवार को सभा स्थल का जायजा लिया और कई जरूरी दिशा निर्देश भी दिए.

आरा सीट से भाजपा उम्मीदवार आरके सिंह हैट्रिक लगाने की तैयारी में है, जिनके समर्थन में आज अमित शाह हुंकार भरेंगे. इस सीट से आरके सिंह के सामने भाकपा माले ने अपना उम्मीदवार उतारा है. महागठबंधन ने राजू यादव पर एकबार फिर से आरा के लिए भरोसा जताया है.

amit shah in bihar Amit Shah in Ara Amit Shah in Jahanabad