बिहार में फिर हत्या से दहशत का माहौल, सासाराम में अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली

बिहार के सासाराम में दो युवकों का शव गुरुवार की सुबह बरामद किया गया है. इन दोनों युवकों की हत्या गोली मारकर की गई है. मौके पर से पुलिस ने चार खोखा बरामद किया है

New Update
सासाराम में डबल मर्डर

सासाराम में डबल मर्डर

बिहार में इस हफ्ते अपराधियों का बेख़ौफ़ अंदाज चरम पर नजर आ रहा है. डबल इंजन की सरकार में अपराध कम होने के दावे झूठ साबित हो रहे हैं. मंगलवार को पार्टी प्रमुख के पिता की हत्या होती है, तो उसके अगले 24 घंटे में ही ट्रिपल मर्डर भी अंजाम दिया जाता है. इसके ठीक अगले ही दिन एक और डबल मर्डर राज्य में हुआ है. बिहार के सासाराम में दो युवकों का शव गुरुवार की सुबह बरामद किया गया है. इन दोनों युवकों की हत्या गोली मारकर की गई है. मौके पर से पुलिस ने चार खोखा और एक बाइक भी बरामद किया है. फिलहाल इन शवो की पहचान नहीं हो सकी है.

पुलिस को शव के पास से पॉलिथीन में लिक्विड भी मिला है. यह पूरी घटना बिक्रमगंज थाना के करियवा बाल नहर पुल के पास घटित हुई है. 

खबरों के मुताबिक गुरुवार के सुबह टहलने निकले लोगों ने सूर्य मंदिर नहर के पास दो शव को देखा. दोनों शव एक-दूसरे से दूर पड़े हुए थे. आसपास में काफी खून भी बिखरा हुआ था. गांव वालों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी, जहां पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की है.

घटनास्थल पर बिक्रमगंज एसडीपीओ कुमार संजीव पहुंचे, जहां उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टिया ऐसा लग रहा है कि जैसे दोनों को यहां लाकर मारा गया है. अभी तक इनकी पहचान नहीं हो सकी है. एफएसएल टीम को बुलाया गया है, जो यहां सैंपल कलेक्शन करेगी. इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. दोनों युवकों को गोली मारी गई है.

पुलिस ने बताया कि दोनों पर धारदार हथियार से भी वार करने के निशान है. इन दोनों युवकों की उम्र 25 से 30 से साल के बीच में आंकी जा रही है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

बिहार में इन दिनों हर तरह की अपराधिक घटनाएं अपने चरम पर पहुंच गई है. हत्या, लूट, बलात्कार, छीनतई सभी खुले आम हो रहें है. पुलिस प्रशासन अपराधियों को पकड़ने में फिसड्डी साबित हो रही है और बिहार सरकार हाथ पैर हाथ धरे बैठी हुई है. सरकार में शामिल प्रमुख नेता जांच और कार्रवाई का आश्वासन देते हैं. मगर इन घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए कोई कड़े कदम नहीं उठाए जा रहे हैं.

murder in Bihar Sasaram News Bihar Crime News Bihar NEWS double muder in Sasaram