Aurangabad News: औरंगाबाद में बड़ा सड़क हादसा, कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी, 5 की मौत

Aurangabad News: पटना मेन सोन कैनाल नहर में एक कार अनियंत्रित होकर गिर गई. जिसमें सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है.

New Update
कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी

कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी

बिहार के औरंगाबाद में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. औरंगाबाद के दाउदनगर थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित कार नहर में जा गिरी. इस कारण पांच लोगों की मौत हो गई है. दाउदनगर के नहर रोड में चमन बीगघा के पास यह घटना घटित हुई. 

बताया जा रहा है कि पटना मेन सोन कैनाल नहर में एक कार अनियंत्रित होकर गिर गई. जिसमें सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है. 

स्थानीय लोगों ने नहर में गिरी कार को देखकर पुलिस को सूचना दी. घंटों तक मौके पर अफ़रा-तफ़री माहौल बना रहा. पुलिस को सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची. तबतक कार सवार सभी पांच लोगों की कार में पानी भरने के कारण मौत हो चुकी थी. पुलिस ने सभी मृत्कों के शव को निकलवाया है. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. अनुमान लगाया जा रहा है कि सभी लोग किसी पूजा से लौट रहे थे.

वही प्रथम दृष्टता जानकारी के अनुसार मारे गए पांच लोगों में से चार पटना के राजील नगर के बताए जा रहे हैं. चालक की पहचान आर निवासी के रूप में हुई है.

Bihar NEWS Aurangabad News