Bihar Crime: वैशाली में राजद नेता और उप मुखिया पति मैनेजर सहनी की गोली मारकर हत्या

वैशाली जिले में अपराधियों ने राजद नेता मैनेजर साहनी को बाइक सवार बदमाशों ने मरूई चौक के पास गोली मारी दी है. मृतक की पत्नी अजीतपुर चांद पंचायत में उप मुखिया के पद पर निर्वाचित है.

New Update
मुखिया पति की हत्या

मैनेजर सहनी की गोली मारकर हत्या

राज्य में गुरुवार को बेखौफ अपराधियों का एक और आतंक देखने को मिला है. राज्य के वैशाली जिले के पातेपुर प्रखंड में अपराधियों ने राजद नेता को रात में गोली मार दी है. पातेपुर प्रखंड के नवसृजित थाना महेश्वर के अजीतपुर चांदी पंचायत के उप मुखिया पति मैनेजर साहनी को बदमाशों ने गोली मार दी है. बाइक सवार बदमाशों ने मरूई चौक के पास नेता को गोली मारी है.

Advertisment

बदमाशों ने सीने पर चलायी गोली

खबरों के मुताबिक मैनेजर साहनी अपने किसी रिश्तेदार को अपनी कार से गुरुवार देर रात कहीं ले जा रहे थे. इसी दौरान हरिप्रसाद मरूई चौक के पास बाइक सवार बदमाशों ने पहले उन्हें रोकने का इशारा किया, जब साहनी ने गाड़ी रोकी तो बदमाशों ने उन पर गोलियां चला दी. मैनेजर साहनी को सीने में तीन गोली लग गई, जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल से उन्हें पटना रेफर किया गया. लेकिन रास्ते में ही साहनी ने दम तोड़ दिया.

अजीतपुर चांद पंचायत में उप मुखिया

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने काफी देर तक महुआ ताजपुर रोड बहुआरा के पास शव रखकर सड़क जाम कर दिया. 2 किलोमीटर तक जाम लगने बाद पुलिस प्रशासन वहां पहुंची तो लोगों ने न्याय दिलाने की मांग की. मृतक साहनी की पत्नी अजीतपुर चांद पंचायत में उप मुखिया के पद पर निर्वाचित है.

वैशाली एसपी रवि रंजन कुमार ने बताया कि महेश्वर थाना के अंतर्गत दो बदमाशों ने अजीतपुर निवासी मैनेजर साहनी को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी है.सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है और बदमाशों की पहचान कर ली गई है. पहचान के आधार पर छापेमारी की जा रही है.

Bihar RJD vaishali tejashwiyadav