बिहार न्यूज़: लालू ने की भविष्यवाणी, I.N.D.I.A के जरिए मोदी को हराने की ठानी

राजद सुप्रीम लालू यादव ने सीएम नीतीश कुमार का भरपूर साथ देने का मन बना लिया है. लालू यादव उनके हर काम, हर बयान का समर्थन और बचाव करते हुए नज़र आ रहे है.

New Update
लालू यादव की भविष्यवाणी

लालू यादव की भविष्यवाणी

चुनाव के आते ही देश में एक अलग ही मौसम देखने को मिलता है. बयानों, आरोपों, और समर्थन का ये मौसम चुनाव खत्म होने के बाद थम सा जाता है. लालू यादव अपनी पार्टी के साथ गठबंधन में चल रहे नीतीश कुमार के हर कदम पर साथ हैं.

Advertisment

राष्ट्रीय जनता दल यूनाइटेड के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आने वाले चुनाव की भविष्यवाणी कर दी है. लालू यादव ने कहा है कि बिहार में सीएम के पद पर नीतीश कुमार का कोई मुकाबला नहीं है. 

बुधवार को दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए लालू यादव ने बताया कि पांच राज्यों में जो चुनाव चल रहे हैं, उसमें इंडिया एलायंस की जीत होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस बार के चुनाव में पत्ता साफ होने वाला है.

लालू यादव ने यहां बात करते हुए नीतीश कुमार के बयानों पर भी उनका बचाव किया है. विधानमंडल में महिलाओं को लेकर नीतीश कुमार ने जो बयान दिया था उससे उनकी काफ़ी किरकिरी हुई थी. बार-बार उनके मानसिक स्थिति पर राजनीतिक पार्टियों ने टिप्पणी की थी. लालू यादव ने कहा है कि नीतीश जी के बारे में इस तरह की जो भी बातें चल रही है वह बेकार है. नीतीश कुमार का कोई मुकाबला नहीं है. अब हर जगह से मोदी जी का खेल खत्म हो गया है.

Bihar laluyadav INDIA nitishkumar narendramodi