लालू यादव: उत्तरकाशी सुरंग में फंसे 41 मजदूरों को बाहर निकालने का श्रेय प्रधानमंत्री को नहीं

बुधवार को लालू यादव ने उत्तरकाशी सुरंग में फंसे मजदूरों के बाहर आने का श्रेय प्रधानमंत्री को देने से मना कर दिया है. उन्होंने ने कहा है कि मजदूरों को बाहर निकालने में विदेशी श्रमिकों ने काफ़ी मेहनत की है.

New Update
लालू यादव का पीएम पर हमला

लालू यादव का पीएम पर हमला

राजद सुप्रीमो 1 हफ्ते के बाद राज्य में वापस लौटे हैं. उनके लौट के साथ ही उन्होंने एक तरफ से नीतीश कुमार पर अपना पूरा भरोसा दिखाया है तो वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. 

बुधवार को लालू यादव ने उत्तरकाशी सुरंग में फंसे मजदूरों के बाहर आने का श्रेय प्रधानमंत्री को देने से मना कर दिया है. सुरंग में फंसे 41 मजदूरों को निकालने के बाद केंद्र सरकार की काफी वाह-वाही हो रही थी जिस पर लालू यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है.

लालू यादव ने कहा है कि सुरंग से मजदूरों को सकुशल वापस लाने में मोदी सरकार का कोई हाथ नहीं है. मजदूरों को विदेश से आए इंजीनियरों ने बाहर निकाला है. इंजीनियरों ने मजदूरों को बाहर निकालने के लिए काफी मेहनत की है तभी वह बाहर आ सके हैं.

लालू यादव ने कहा है कि मोदी किसी श्रेय के पात्र नहीं हैं. बचाव में इतना समय लगा. पूरे देश के साथ-साथ विदेश से भी लोगों को बुलाना पड़ा.

बता दे की सुरंग में फंसे मजदूरों को बिहार सरकार अपने खर्चे पर वापस लाएगी. श्रम संसाधन विभाग ने एक अधिकारी को इसके लिए उत्तराखंड भेजा है. उत्तराखंड के उत्तरकाशी सुरंग में 17 दिनों तक बिहार के 5 श्रमिक फंस गए थे जिन्हें मंगलवार को देश श्याम सकुशल वापस निकाल लिया गया है.

laluyadav uttarkashitunnel narendramodi