Bihar Politics: राजनीति में उतरेंगी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, जनसुराज के प्रशांत किशोर से की मुलाकात

सोमवार दोपहर 3:00 बजे भोजपुरी एक्ट्रेस प्रशांत किशोर के जन सुराज अभियान के साथ जुड़ेंगी. पटना के पाटलिपुत्र कॉलोनी के पार्टी कार्यालय में अक्षरा सिंह पार्टी की सदस्यता लेंगी.

New Update
PK से मिली अक्षरा सिंह

प्रशांत किशोर से मिली अक्षरा सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आने वाले दिनों में राजनीति में नजर आ सकती है. सोमवार दोपहर 3:00 बजे भोजपुरी एक्ट्रेस प्रशांत किशोर के जन सुराज अभियान के साथ जुड़ेंगी. पटना के पाटलिपुत्र कॉलोनी के पार्टी कार्यालय में अक्षरा सिंह पार्टी की सदस्यता लेंगी.

आने वाले दिनों में बिहार की राजनीति में अक्षरा सिंह को देखा जा सकता है. कहा जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में अक्षरा सिंह को जन सुराज पार्टी टिकट दे सकता है. प्रशांत किशोर की पार्टी ने 2024 के चुनाव में उन्हें टिकट देने का भरोसा दिलाया है.

बीते दिनों अक्षरा सिंह ने प्रशांत किशोर से मुलाकात की थी जिसके बाद उन्होंने पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है. जन सुराज के प्रमुख पीके ने 2022 में ही एलान कर दिया था कि जन सुराज पार्टी तो बनेगी. इसमें कोई इफ, बट, किंतु, परंतु नहीं है.

कई दिनों से प्रशांत किशोर जन सुराज यात्रा पर बिहार के कई जिलों में घूम रहे हैं. गांव-गांव में जाकर राजनीतिकार अपनी पार्टी को लेकर लोगों के बीच में जा रहे हैं. इस दौरान राजनीति को लेकर लोगों को जागरूक करते है साथ ही जदयू और राजद को अपने निशाने पर रखते हैं. 

prashantkishor jansuraj aksharasingh Bihar