Breaking News: MLC आवास के बाहर रस्सी से बंधा मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी

राजधानी के आर ब्लॉक स्थित निर्माणाधीन MLC आवास में एक युवक की लाश सुबह बरामद की गई है. युवक की लाश हाथ-पैर बांधकर बाउंड्री वॉल से लटका हुआ है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

New Update
युवक का शव

MLC आवास के बाहर रस्सी से बंधा मिला युवक का शव

राजधानी पटना के हाई प्रोफाइल इलाके में आज एक सनसनीखेज घटना हुई है. पटना के आर ब्लॉक स्थित निर्माणाधीन MLC आवास में एक युवक की लाश सुबह बरामद की गई है. युवक की लाश हाथ-पैर बांधकर बाउंड्री वॉल से लटका हुआ मिला है.

Advertisment

खबरों के मुताबिक लाश को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी ने युवक को बांधकर पीटा है और उसकी हत्या कर दी है. इस घटना की सूचना के बाद इलाके में चारों तरफ सनसनी मच गई है. जिसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई है. सूचना मिलने के बाद डीएसपी के साथ स्थानीय सचिवालय थाना की पुलिस मौके पर जांच में जुट गई है.

डीएसपी सुशील कुमार ने पूरे मामले पर कहा कि सुबह 9:00 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि नवनिर्मित MLC फ्लैट में एक डेड बॉडी मिली है. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है. वही इस नवनिर्मित फ्लैट में मजदूरों के रहने की व्यवस्था की गई थी. इस घटना के बाद सभी मजदूर मौके पर से फरार है और पूरी तरीके से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है. फ्लैट पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया है.

पटना के आर ब्लॉक के इलाके में राजनीतिक दलों से जुड़े जनप्रतिनिधियों का सरकारी आवास बन रहा है. इसी में से एक सरकारी क्वार्टर में युवक की लाश मिली है. 

मालूम हो की MLC आवास के निर्माण कार्य की वजह से फ्लैट में मजदूरों के रहने की व्यवस्था की गई है, लेकिन घटना के बाद से सभी मजदूर मौके पर से फरार हैं. पुलिस फिलहाल मौके पर फ्लैट के ठेकेदार की जांच में जुटी हुई है.

Patna Breaking News MLC residence patna Dead body