Breaking News: यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, बिहार से दिल्ली जा रही बस की कार से टक्कर, 5 लोग जिंदा जले

सोमवार की सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक प्राइवेट बस और कार में आग लग गई. बिहार से दिल्ली जा रही बस और स्विफ्ट कार में टक्कर हुई, जिसमें कार सवार 5 लोग जिन्दा जल गए.

New Update
यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा

बिहार से दिल्ली जा रही बस की कार से टक्कर

सोमवार की सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण हादसा हो गया. महावन थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली जा रही एक प्राइवेट बस और कार में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर लगने के बाद दोनों ही गाड़ियों में आग लग गई. इस आग में कार सवार सभी पांच लोगों की जलकर मौत हो गई, जबकि बस में सवार 40 लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई. 

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आग ने गाड़ियों को अपने काबू में कर लिया था और लोगों की जान भी जा चुकी थी. हालांकि एक घंटे मशक्कत करने पर दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया.

पूरी घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मथुरा जनपद के महावन थाना क्षेत्र इलाके के यमुना एक्सप्रेस-वे पर बिहार से दिल्ली जा रही बस का टायर अचानक फट गया. टायर फटने से बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस दौरान पीछे से आ रही स्विफ्ट कार बस में टकरा गई, जिसके बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई. बस में आग लगने के बाद तुरंत ही यात्रियों ने खिड़की से कूद कर अपनी जान बचाई, लेकिन कार सवार पांच लोगों को गाड़ी से निकलने का मौका नहीं मिला और उनकी जलकर मौत हो गई.

घटना के बाद पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. जानकारी के मुताबिक कार को फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद निवासी अंशुल यादव के पुत्र मनोज यादव चल रहा था.

वही घटना में जली बस बिहार की बताई जा रही है, बस का नंबर BR02AA6496 है. यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए इस हादसे के बाद गाड़ियों की लंबी कतार एक्सप्रेस-वे पर लग गई. कई घंटे तक हादसे के कारण यातायात बुरी तरह से प्रभावित रहा. 

yamunaexpressway roadaccident Bihar