Patna News: सीएम नीतीश कुमार ने बापू को श्रद्धांजलि अर्पित कर नमन किया

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज गांधी जयंती के मौके पर गांधी मैदान स्थित बापू जी की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया.

New Update
नीतीश कुमार ने गांधी जी को नमन किया

नीतीश कुमार ने बापू जी को नमन किया

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गांधी जयंती के मौके पर शहर के गांधी मैदान स्थित गांधी जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया.

इस दौरान नीतीश कुमार के साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे.

इसके साथ ही नीतीश कुमार ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को याद करते हुए अपने एक्स हैंडल पर लिखा- राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी को उनकी जयंती पर कोटि-कोटि नमन. बापू के आदर्श एवं उनके विचारों के अनुकरण का हमें संकल्प लेना चाहिए हमें बापू के विचारों को आगे बढ़ाना है तथा नई पीढ़ी तक पहुंचना है ताकि देश आगे बढ़े और समाज में भाईचारे और सद्भाव का माहौल रहे.

इसके साथ ही उन्होंने प्रथम प्रधानमंत्री स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री जी को भी याद करते हुए उन्हें नमन किया और लिखा- सादगी और राष्ट्र प्रेम से भरे शास्त्री जी के जीवन से प्रेरणा लेकर राष्ट्रीय एकता को मजबूत बनाने का हमें संकल्प लेना चाहिए.

नीतीश कुमार आज बख्तियारपुर में विधायक श्री अनिरुद्ध कुमार यादव की मां सुदामा देवी के श्राद्ध कार्यक्रम में भी शामिल हुए.

patna news Nitish Kumar gandhi jayanti