मुंगेर में बेखौफ अपराधियों ने BJYM नेता को मारी गोली, सोते वक्त दिया घटना को अंजाम

मुंगेर में बेख़ौफ़ अपराधियों ने भाजपा युवा मोर्चा(BJYM) नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. आशंका जताई जा रही है कि जमीन कारोबार के मामले में घटना को अंजाम दिया गया है.

New Update
BJYM नेता को मारी गोली

BJYM नेता को मारी गोली

बिहार में अपराधियों के बढ़ते मंसूबे कम नहीं हो रहे हैं. आए दिन यह अपराधी निहत्थे लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं, जिनमें जनता से लेकर राजनीतिक प्रत्याशी, नेता-मंत्री भी शामिल है. रविवार को एक बार फिर अपराधियों ने बेख़ौफ़ तरीके से एक अपराधिक घटना को अंजाम दिया. मुंगेर में अपराधियों ने भाजपा युवा मोर्चा(BJYM) नेता की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना तारापुर थाना क्षेत्र के कच्ची कांवरिया स्थित गोगाचक गांव के पास की है. जहां भाजपा नेता अपने चार साल के बेटे के साथ दुकान पर सोए थे. तभी अपराधियों ने उनके कनपटी में सटाकर गोली मार दी. सोमवार की सुबह लोगों को घटना की जानकारी मिली. आशंका जताई जा रही है कि जमीन कारोबार के मामले में घटना को अंजाम दिया गया है.

 हत्या की सूचना मिलने के बाद एफएसएल टीम और बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. बताया गया कि भाजपा नेता पर पहले से उत्पाद अधिनियम के अलावा हत्या और फर्जी कारोबारी का केस तारापुर थाने में दर्ज है. मृतक भाजपा युवा मोर्चा की पहचान फंटूश कुमार उर्फ बंटी सिंह(35) के रूप में हुई है.

भाजपा नेता की हत्या के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में आक्रोश भरा हुआ है. भाजपा जिला अध्यक्ष गौतम राज ने घटना को निंदनीय बताया. कार्यकर्ताओं ने आरोपी की पहचान कर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है, वरना आंदोलन करने की घोषणा की है.

munger news Bihar Crime News BJYM leader shot dead in Munger