15 सितंबर को जमशेदपुर आएंगे PM मोदी, दो वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी

15 सितंबर को पीएम जमशेदपुर पहुंचेंगे, जहां वह दो वन्दे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे. इनमें टाटा-पटना और टाटा-भुवनेश्वर वंदे भारत ट्रेन शामिल है.

New Update
जमशेदपुर आएंगे PM मोदी

जमशेदपुर आएंगे PM मोदी

विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमशेदपुर आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव के परिणामों और पूर्व सीएम चंपई सोरेन के भाजपा में शामिल होने के बाद पीएम मोदी का यह पहला झारखंड दौरा होगा. 15 सितंबर को पीएम जमशेदपुर पहुंचेंगे, जहां वह दो वन्दे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे. इनमें टाटा-पटना और टाटा-भुवनेश्वर वंदे भारत ट्रेन शामिल है.

जमशेदपुर से दो नए वंदे भारत ट्रेन परिचालन से बिहार और उड़ीसा के यात्रियों को सुविधा मिलेगी. भारतीय रेलवे की तरफ से इन दोनों वंदे भारत ट्रेन का शेड्यूल नहीं जारी किया गया है.

 पीएम के जमशेदपुर आगमन पर बड़ा कार्यक्रम भी आयोजित होने वाला है. जमशेदपुर के गोपाल मैदान में पीएम की जनसभा का आयोजन किया जाएगा. इसके अलावा भाजपा पीएम के रोड शो पर भी तैयारी कर रही है. हालांकि अभी तक इस पर अंतिम फैसला नहीं लिया गया है.

खबरों के मुताबिक पीएम जमशेदपुर में प्रदेश पदाधिकारी और जमशेदपुर सांसद के अलावा कोल्हान के तीन जिलों के पार्टी पदाधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, पूर्व सीएम चंपई सोरेन और लोबिन हेंब्रम से भी पीएम के मुलाकात की संभावना है. पीएम मोदी के झारखंड आगमन को लेकर राजनीतिक गलियारे में चहल-पहल तेज हो रही है. माना जा रहा है कि पीएम झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर भी स्थितियों का जायजा ले सकते हैं.

PM Modi in jharkhand jharkhand news PM Modi in Jamshedpur