लव जिहाद और मुस्लिम आबादी पर बोले गिरिराज सिंह, कहा- देश को धर्मशाला बना दिया

गिरिराज सिंह ने कहा कि देश की दिशा देखें, देश में जो हो रहा है वह देखें, पूरे देश में पीएम मोदी को हराने के लिए वोट जिहाद चल रहा है. लव जिहाद हुआ, लैंड जिहाद हुआ और अब वोट जिहाद हो रहा है.

New Update
लव जिहाद पर बोले गिरिराज सिंह

लव जिहाद पर बोले गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के उम्मीदवार गिरिराज सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में बन गए हैं. गिरिराज सिंह अक्सर अपने बयानों के बाद सुर्खियों में आ जाते हैं. आज एक बार फिर से उन्होंने अपने बयान से सुर्खियां बटोरी है. गिरिराज सिंह ने कहा कि देश की दिशा देखें, देश में जो हो रहा है वह देखें, पूरे देश में पीएम मोदी को हराने के लिए वोट जिहाद चल रहा है. लव जिहाद हुआ, लैंड जिहाद हुआ और अब वोट जिहाद हो रहा है. इस जिहाद को टक्कर देने के लिए पीएम मोदी के साथ एक-एक सनातनी को खड़ा होना पड़ेगा, तभी इस जिहाद को हम टक्कर दे पाएंगे.

Advertisment

देश में घटी हिंदुओं की आबादी

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि भारत में घटती हिंदुओं की आबादी कांग्रेस की तुष्टिकरण का नतीजा है. 1947 में हिंदुओं की आबादी 88 फ़ीसदी और मुसलमानों की आबादी 8 फीसदी थी. आज हिंदुओं की आबादी 70 फ़ीसदी के आसपास पहुंच चुकी है, वहीं मुस्लिम आबादी 7 फीसदी से बढ़कर 12 फ़ीसदी तक पहुंच चुकी है. लेकिन मेरा कहना है कि यह 12 नहीं बल्कि 20 के आसपास पहुंची है. यह हम सभी के लिए चिंता की बात है. अगर समय रहते इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया गया तो आने वाले दिनों में हम सबको इसका दुष्परिणाम देखना होगा.

देश धर्मशाला बन गया है

मुस्लिम आबादी को लेकर गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि इन कांग्रेसियों ने देश को धर्मशाला बनाकर रख दिया है, जहां कोई भी आकर रह रहा है. इस पर तत्काल रोक लगनी चाहिए. कांग्रेसियों ने रोहिंग्या मुसलमानों का सबसे सुरक्षित ठिकाना बनाकर दिया. कांग्रेस ने इन सभी को अपने वोट बैंक के लिए पनाह दी है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि आज सनातनियों को जागरूक होना होगा. यह सनातन धर्म के लोग अगर सचेत नहीं होंगे तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

Bihar loksabha election 2024 Begusarai seat to BJP Giriraj Singh on Love Jihad Giriraj Singh on Muslim Population