झारखंड: गांडेय में BJP की परिवर्तन यात्रा आज, MP के सीएम मोहन यादव होंगे शामिल

झारखंड में भाजपा की पूर्व निर्धारित परिवर्तन यात्रा में आज मुख्य अतिथि के तौर पर मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव शामिल होंगे. गांडेय विधानसभा में सीएम यादव सभा को भी संबोधित करेंगे.

New Update
MP के सीएम मोहन यादव

MP के सीएम मोहन यादव

विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा राज्य के अलग-अलग जिलों में परिवर्तन रैली और सभाएं कर रही है. इस कड़ी में गिरिडीह के गांडेय में आज परिवर्तन यात्रा आयोजित होगी. मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव सोमवार को झारखंड दौरे पर पहुंच रहे हैं. भाजपा की पूर्व निर्धारित परिवर्तन यात्रा में आज मुख्य अतिथि के तौर पर मध्य प्रदेश के सीएम शामिल होंगे. सीएम मोहन यादव आज की सभा को भी संबोधित करेंगे. एमपी सीएम मोहन के संबोधन के लिए जवाहर नवोदय विद्यालय के सामने सभास्थल बनाया गया है.

आज की सभा पर जानकारी देते हुए भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री सह गांडेय विधानसभा प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव गांडेय विधानसभा पहुंचेंगे. सबसे पहले वह मोहनपुर गांव जाएंगे, जहां आदिवासी महिलाओं से संवाद करेंगे. संवाद कार्यक्रम के बाद सीएम यादव सभास्थल जाएंगे जहां जनता को संबोधित करेंगे. इस दौरान क्षेत्र की सांसद केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी भी सभास्थल में मौजूद रहेंगी.

भाजपा के परिवर्तन यात्रा में पार्टी के कई बड़े चेहरे शामिल हो रहे हैं. जिसमें 20 सितंबर को जमुआ विधानसभा क्षेत्र के झारखंड धाम से गृह मंत्री अमित शाह ने परिवर्तन यात्रा को शुरू किया. अगले दिन 21 सितंबर को गिरिडीह विधानसभा में बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने सभा की कमान संभाली. इसके बाद देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी परिवर्तन यात्रा में सभा को संबोधित किया.

jharkhand news BJP's Parivartan Yatra Jharkhand CM Mohan Yadav in Jharkhand