Jharkhand News: हेमंत सोरेन आज गिरिडीह दौरे पर, पूजा के बाद स्थानीय कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

Jharkhand News: सीएम हेमंत सोरेन आज गिरिडीह दौरे पर जा रहे हैं. जेल से बाहर आने के बाद सीएम हेमंत सोरेन का पहला गिरिडीह दौरा है. शुक्रवार को वह मधुबन में दिशोम मांझीथान में पूजा अर्चना करेंगे.

New Update
हेमंत सोरेन आज गिरिडीह दौरे पर

हेमंत सोरेन आज गिरिडीह दौरे पर

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन आज गिरिडीह दौरे पर जा रहे हैं. जेल से बाहर आने के बाद सीएम हेमंत सोरेन का पहला गिरिडीह दौरा है. शुक्रवार को सीएम यहां मधुबन में दिशोम मांझीथान में पूजा अर्चना करेंगे. इसके बाद वह मधुबन मकर संक्रांति मेला में हिस्सा लेंगे. हेमंत सोरेन मधुबन के परी सदन भवन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे. जहां वह कार्यकर्ताओं से आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे. सीएम सोरेन के इस दौर में उनकी पत्नी और गांडेय विधानसभा विधायक कल्पना मुर्मू भी मौजूद रहेंगी.

हेमंत सोरेन के गिरिडीह दौरे को लेकर झामुमो कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है. गिरिडीह में जगह-जगह पर झामुमो के पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं. जिससे सीएम का स्वागत और अभिनंदन किया जा रहा है. आज के कार्यक्रम को देखते हुए मधुबन में सुरक्षा बढ़ाई गई है. जिलाधिकारी नमन प्रियेश लकड़ा के अलावा मौके पर एसपी दीपक कुमार शर्मा ने पहुंचकर विधि व्यवस्था का जायजा लिया. गुरुवार की देर रात तक कई आला अधिकारियों की टीम ने सभी सुरक्षा पैमाने की जांच की. शुक्रवार की सुबह से ही मधुबन में पुलिस के साथ-साथ सुरक्षा अधिकारी के जवान भी पहुंचे हैं.

हेमंत सोरेन के जेल में रहने के दौरान दिशोम मांझीथान में पूजा करने कल्पना सोरेन पहुंची थी. यहां से पूजा करने के बाद ही कल्पना सोरेन ने अपने राजनीतिक जीवन के लिए आगे कदम बढ़ाया था.

jharkhand news Hemant soren tour to giridih Hemant Soren News