Logix Mall Fire: नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग, 250 से ज्यादा लोग शीशे तोड़कर बाहर निकाले गए

Logix Mall Fire: नोएडा के मेट्रो स्टेशन के पास मौजूद लॉजिक्स मॉल की एक दुकान में सुबह आग लग गई. इसके कारण पूरे मॉल में धूंआ भर गया, लोगों ने किसी तरह से भागकर अपनी जा बचाई.

New Update
लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग

लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग

नई दिल्ली के नोएडा सेक्टर 32 के एक मॉल में शुक्रवार को भीषण आग लगा गई. नोएडा के मेट्रो स्टेशन के पास मौजूद लॉजिक्स मॉल की एक दुकान में सुबह आग लग गई. इसके कारण पूरे मॉल में धूंआ भर गया, जिसक कारण लोग इधर-उधर भागने लगे. लोगों को मॉल का शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया. घटना की सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई, सुचना मिलने के बाद मौके पर 10 आग बुझाने वाली गाड़ी और पुलिस की टीम पहुंची. लॉजिक्स स्मॉल में लगी आग पर थोड़ी देर में दमकल की टीम ने काबू कर लिया.

Advertisment

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मॉल के एडीडास शोरूम में पहले आग लगी, जो तेजी से पूरे मॉल में फैलने लगी, इसके कारण पूरे मॉल में धुआं भर गया. शुक्रवार की सुबह मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर आग लगने की घटना हुई. आग से मॉल में धूंआ भरा और मॉल में फायर अलार्म बजने लगा. फायर अलार्म सुनते ही मॉल के अंदर मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. थोड़ी ही देर में लोग इधर-उधर भागने लगे. तत्परता दिखाते हुए मॉल के सभी एग्जिट गेट को खोल दिया गया, जिसके बाद लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई.

हालांकि मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कई दुकानों के शटर काटकर धूंआ निकालने का काम किया. मौके पर पूरे मॉल में चेकिंग कर ली गई है. पुलिस और दमकल को मॉल के अंदर किसी के फंसे होने की सूचना नहीं मिली है. पुलिस ने बताया कि मॉल के अंदर दुकान में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी, हालांकि जांच जारी है.

Logix Mall of Noida Logix Mall fire fire broke out in Logix Mall