पटना: तख्त श्री हरमंदिर साहिब में हुआ बड़ा हादसा, मिट्टी में दबे कई मजदूर

पटना सिटी के श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा में नए लंगर हॉल के निर्माण कार्य के दौरान मिट्टी धंस गई. मिट्टी धंसने से काम कर रहे कई मजदूर मिट्टी में दब गए हैं, मौके पर राहत कार्य चल रहा है.

New Update
तख्त श्री हरमंदिर साहिब

पटना सिटी: तख्त श्री हरमंदिर साहिब

पटना सिटी के तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा से एक बड़ी खबर निकल कर आ रही है. पटना सिटी के श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा में आज एक बड़ा हादसा हो गया. श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारे में नए लंगर हॉल के निर्माण कार्य चल रहा है. इस दौरान अचानक ही नए लंगर हॉल की मिट्टी धंस गई, जिसमें कई मजदूर दब गए हैं. इस घटना के बाद गुरुद्वारे में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

Advertisment

हादसे की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही गुरूद्वारे की प्रबंधन कमेटी और स्थानीय थाना सहित लोगों ने साथ मिलकर मिट्टी में दबे  एक मजदूर को बाहर निकाल लिया है. हादसे में कई मजदूर अब भी मिट्टी में दबे हुए हैं जिन्हें निकालने के लिए काम चल रहा है . मौके पर मजदुर हाथों में कुल्हाड़ी लेकर मिट्टी हटाकर अपने साथी को निकालने की कोशिश में लगे हुए हैं. वही निकाले गए मजदूर को गंभीर हालत में तुरंत ही पटना सिटी के गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां मजदूर का इलाज चल रहा है. 

patna patnasahebgurudwara patnacity Bihar