Patna News: पटना में बीबीए के छात्र ने की आत्महत्या, हॉस्टल के कमरे में लटका मिला शव

Patna News: आनंदपुरी इलाके के मां तारा बॉयज हॉस्टल में फंदे से एक छात्र की बॉडी लटकी हुई मिली. लोगों के मुताबिक बॉडी को देखकर सुसाइड का मामला लग रहा है.

New Update
पटना में छात्र ने किया सुसाइड

पटना में छात्र ने किया सुसाइड

पटना के बोरिंग रोड में एक छात्र के सुसाइड का मामला सामने आया है. आनंदपुरी इलाके के मां तारा बॉयज हॉस्टल में फंदे से एक छात्र की बॉडी लटकी हुई मिली. लोगों के मुताबिक बॉडी को देखकर सुसाइड का मामला लग रहा है. मृतक छात्र का नाम गोलू कुमार बताया जा रहा है जो पटना के बोरिंग रोड इलाके में रहकर पढ़ाई करता था. मूल रूप से गोलू पटना के नौबतपुर शहर रामपुर का रहने वाला था.

Advertisment

ख़बरों के मुताबिक गोलू कुमार पटना के सीमेज कॉलेज, पाटलिपुत्र से बीबीए की पढ़ाई कर रहा था. उसका पूरा परिवार लुधियाना में रहता है. इस घटना की सूचना हॉस्टल के लोगों ने तुरंत छात्र की मौसी और नौबतपुर के कुछ पड़ोसी रिश्तेदारों को दी. पुलिस के मुताबिक छात्र की बॉडी दीवार पंखे से लटक रही थी. श्रीकृष्णापुरी पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. वही गोलू कुमार के रिश्तेदार ने बताया कि गोलू से रात में बात हुई थी, उसने तबीयत ठीक नहीं होने की जानकारी दी थी. सुबह गोलू ने फोन नहीं उठाया, तो परेशान होकर परिजनों ने मकान मालिक को फोन किया. जिसके बाद छात्र की बॉडी पंखे से लटकी हुई मिली.

डीएसपी साकेत कुमार ने बताया कि गोलू कुमार की उम्र 19 वर्ष है. परिवार के सदस्य अभी पटना नहीं पहुंचे हैं. जांच की जा रही है.

patna cimage college student suicide patna student suicide boring road patna BBA student suicide in patna