इंडिया के पक्ष में वोट की अपील करने झारखंड आएंगी प्रियंका गांधी, कल दो जगहों पर करेंगी जनसभाएं

22 मई को कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी पहली बार झारखंड में चुनावी दौरे के लिए पहुंच रही है. वह कल सबसे पहले गोड्डा में जनसभा को संबोधित करेंगी.

New Update
झारखंड आएंगी प्रियंका गांधी

झारखंड आएंगी प्रियंका गांधी

झारखंड में तीसरे चरण का मतदान 25 मई को मतदान होने वाला है. इसके पहले चुनावीं पार्टियों ने अपना दम-खम लगाना शुरू किया है. तीन चरणों के चुनाव के लिए रांची में स्टार प्रचारकों का जुटान शुरू होने लगा है. अगले चरण के चुनाव से पहले एनडीए और इंडिया गठबंधन के स्टार प्रचारक झारखंड पहुंच रहे हैं.

Advertisment

मंगलवार को I.N.D.I.A गठबंधन के स्टार प्रचारक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल झारखंड पहुंचे हैं. इसके अलावा रक्षा मंत्री और भाजपा नेता राजनाथ सिंह भी झारखंड में मौजूद है. झारखंड के बोकारो स्टील सिटी दुर्गा पूजा मैदान में राजनाथ सिंह ने पार्टी उम्मीदवार ढुल्लू महतो के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इसके अलावा केजरीवाल भी जमशेदपुर में चुनावी कार्यक्रम करने पहुंचे.

प्रियंका गांधी झारखंड में

आज इन दो बड़े चुनावी कार्यक्रम के बाद अब कल भी राज्य में एक बड़ा चेहरा चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंच रहा है. 22 मई को कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी पहली बार झारखंड में चुनावी दौरे के लिए पहुंच रही है. वह कल सबसे पहले गोड्डा में जनसभा को संबोधित करेंगी. इसके बाद राजधानी रांची में भी चुनावी सभा करेंगी. 

Advertisment

प्रियंका गांधी कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप यादव के पक्ष में गोड्डा के मेला ग्राउंड मैदान में सुबह 10:30 बजे सभा को संबोधित करेंगी. इसके बाद रांची के लावडीह नामकुम के हाई टेंशन मैदान में दोपहर 1:00 बजे आम सभा को संबोधित करेंगी. रांची में प्रियंका गांधी यशस्विनी सहाय के पक्ष में वोटो की अपील करेंगी.

झामुमो ने भी की तैयारी

प्रियंका गांधी के अलावा प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर भी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. झामुमो ने भी प्रियंका गांधी के आगमन के लिए तैयारी की है. दोनों कार्यक्रमों में सीएम चंपई सोरेन और झामुमो की स्टार प्रचारक कल्पना सोरेन भी प्रियंका के साथ मौजूद रहेंगी.

22 मई को असम के सीएम हेमंत बिस्वा सरमा भी चुनावी सभा को संबोधित करने झारखंड आएंगे. वह भी धनबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो के समर्थन में वोट मांगेंगे.

Jharkhand Loksabha Election 2024 Rahul Gandhi News Priyanka Gandhi in Jharkhand Priyanka Gandhi in Ranchi