जयनगर-समस्तीपुर पैसेंजर ट्रेन में चेन पुलिंग को लेकर पथराव, कई यात्री घायल

रविवार को समस्तीपुर रेल मंडल के दरभंगा रेल खंड के रामभद्र स्टेशन पर खड़ी सवारी गाड़ी 05536 पर कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया है. घटना में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए है.

New Update
ट्रेन पर पथराव

जयनगर-समस्तीपुर पैसेंजर ट्रेन

बिहार के समस्तीपुर में असामाजिक तत्वों ने ट्रेन संख्या 05536 पर पथराव कर दिया है. बीते कुछ महीनों में राज्य में ट्रेन में उपद्रवियों की घटनाएं बढ़ती जा रही है. 

Advertisment

रविवार को समस्तीपुर रेल मंडल के दरभंगा रेल खंड के रामभद्र स्टेशन पर खड़ी सवारी गाड़ी में कुछ लोगों ने जमकर पथराव कर दिया. पथराव में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. ट्रेन में पथराव के बाद कई लोग ट्रेन से उतरकर भागने लगे. जिसमें गिरने और भागने के दौरान लोग चोटिल हो गए. घायलों का इलाज़ रेलवे के अस्पताल में कराया जा रहा है. 

कुछ यात्रियों ने साहस दिखाकर उपद्रवियों का पीछा किया और उनमे से एक को पकड़ कर आरपीए के हवाले कर दिया है. रेलवे पुलिस फोर्स ने घटना के खिलाफ मामला दर्ज किया है और छानबीन शुरू दी है. 

बताया जा रहा है की ट्रेन के अंदर कुछ लोगों के बीच में चेन पुलिंग को लेकर बहस और मारपीट हुई थी. जिसके बाद रेलवे स्टेशन पर उतरकर उपद्रवियों ने ट्रेन पर पथराव कर दिया. 

Bihar Samastipur train stonepelting