तेज प्रताप के फोन को क्यों नजरअंदाज करने लगे अखिलेश यादव, जानिए दुखी तेजू भैया का दर्द

तेज प्रताप यादव ने बीते दिन एक इंटरव्यू में कहा कि अखिलेश यादव मेरा फ़ोन नहीं उठा रहे है, यह गलत है. उनसे मेरा पारिवारिक संबंध है. उनका यह बयां अब सुर्ख़ियों में है.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
तेज प्रताप के फोन को इग्नोर

तेज प्रताप के फोन को इग्नोर

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पॉलिटिक्स और यूट्यूब वीडियो बनाने में काफी व्यस्त रहते हैं. पॉलिटिकल बयान बाजियों में भी तेज प्रताप यादव बाकियों से हटके नजर आते हैं. उनके कई बयान सोशल मीडिया पर चर्चा में बनते हैं. हालिया यूट्यूब इंटरव्यू में उन्होंने एक और बयान दिया जिससे वह खुद तो चर्चा में आए ही साथ में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को भी खींच लांए.

दरअसल बीते दिन तेज प्रताप यादव एक यूट्यूब चैनल के पॉडकास्ट में पहुंचे थे, जहां उन्होंने हर सवाल का अपने अंदाज में जवाब दिया. इसके बाद अखिलेश यादव को लेकर उनसे सवाल पूछा गया जिस पर उन्होंने काफी चौंकाने वाला जवाब दे दिया. पॉडकास्ट में पूछा गया कि क्या आपकी अखिलेश यादव से बात होती है? इस पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि अभी वह फोन नहीं उठा रहे हैं. हम लगातार उनको फोन करते हैं, मगर मेरा एक भी कॉल रिसीव नहीं किया. पहले फोन उठा लेते थे, लेकिन अब उठाना बंद कर दिए.

आगे जब उनसे पूछा गया कि अपने बीच में उन्हें थोड़ा मोटा गए हैं, कह दिया था. इस पर लालू के बड़े लाल ने एक और मजेदार जवाब दे डाला, उन्होंने कहा कि हां पेट निकलेगा तो क्या बोलेंगे. मोटा ही ना गए हैं, ऐसा नहीं बोलेंगे ना की भैंस हो गए हैं.

आगे उनसे पूछा गया कि क्या अखिलेश यादव का फोन आपको आया था? इस पर उन्होंने कहा फोन तो नहीं आया. मगर वह फोन नहीं उठा रहे हैं, तो यह गलत कर रहे हैं उनको हमारा फोन उठाना चाहिए. उनसे मेरा पारिवारिक संबंध है.

Tej Pratap Yadav News Akhilesh Yadav ignores Tej Pratap's call Akhilesh Yadav news