AAP सांसद संजय सिंह के दिल्ली स्थित आवास पर ED की छापेमारी

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के घर दिल्ली शराब घोटाला मामले में आज सुबह छापा मारा है. आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता रीना गुप्ता ने कहा नरेंद्र मोदी का डर है क्योंकि संजय सिंह लगातार उनके और अडानी के मुद्दे पर सवाल उठाते रहे हैं.

New Update
आप सांसद के घर इडी का छापा

AAP सांसद संजय सिंह के दिल्ली स्थित आवास पर ED की छापेमारी

दिल्ली शराब घोटाला मामले में आज सुबह आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के घर पर छापेमारी की गई है. दिल्ली के शराब घोटाले की चार्जशीट में अरविंद केजरीवाल की दिनेश अरोड़ा से मुलाकात में संजय सिंह का जिक्र किया गया है.

संजय सिंह के आवास पर छापेमारी को लेकर उनके पिता का कहना है, कि विभाग अपना काम कर रहा है और हम उनका सहयोग करेंगे. मैं उस समय का इंतजार करूंगा जब उन्हें मंजूरी मिलेगी. प्रवर्तन निदेशालय दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति 2020 में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहा है.

रीना गुप्ता ने कहा - नरेंद्र मोदी का डर

वहीं आम आदमी पार्टी ने कहा कि पार्टी इससे डरने वाली नहीं है. आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता रीना गुप्ता ने कहा कि नरेंद्र मोदी का डर इसलिए है, क्योंकि संजय सिंह लगातार उन पर और अडानी मुद्दे पर सवाल उठाते रहे हैं.

संजय सिंह महिला सशक्तिकरण के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए ताइवान जाने वाले थे. लेकिन उन्हें सरकारी मंजूरी नहीं मिली जिसके कारण वह नहीं जा सके.

AAP india news ED delhi news