प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जातीय जनगणना पर कांग्रेस पर निशाना साधा

परिवर्तन संकल्प यात्रा में उन्होंने जाति आधारित गणना को लेकर कांग्रेस पर जमकर बोला. मोदी ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा है कि क्या वह अल्पसंख्यकों को हटाना चाहते हैं?

New Update
नरेंद्र मोदी ने जातीय जनगणना

प्रधानमंत्री ने जातीय गणना पर बोला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जगदलपुर, बस्तर और छत्तीसगढ़ में 27,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन किया.

प्रधानमंत्री ने नगरनार में एनएमडीसी स्टील प्लांट का उद्घाटन किया. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने जगदलपुर रेलवे स्टेशन के अपग्रेडेशन को भी हरी झंडी दी. साथ ही प्रधानमंत्री ने छत्तीसगढ़ में रेल और सड़क की भी नींव रखी.

मेरा लक्ष्य गरीबों का कल्याण

प्रधानमंत्री की इस परिवर्तन संकल्प यात्रा में उन्होंने जाति आधारित गणना को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने जगदलपुर में कहा कि कल से कांग्रेस ने अलग राग अलापना शुरू कर दिया है. वे (कांग्रेस) कहते हैं कि जितनी अधिक जनसंख्या, उतने अधिक अधिकार मैं कहता हूं कि देश में अगर सबसे बड़ी आबादी है तो वह गरीब है, इसलिए मेरा लक्ष्य गरीबों का कल्याण है.

पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरते हुए पूछा है कि क्या वह अल्पसंख्यकों को हटाना चाहती है? क्या सबसे बड़ी आबादी वाले हिंदुओं को आगे आकर अपने सारे अधिकार लेने चाहिए?

मैं दोहरा रहा हूं कि कांग्रेस पार्टी अब कांग्रेस के लोगों द्वारा नहीं चलाई जा रही है।' कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अपना मुंह बंद करके बैठे हैं। न तो उनसे कुछ पूछा जाता है और न ही वे ये सब देखने के बाद बोलने की हिम्मत करते हैं. अब कांग्रेस को आउटसोर्स कर दिया गया है.

india news caste census pm narendra modi