दिल्ली की प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, आग पर पाया गया काबू

दिल्ली की प्लास्टिक फैक्ट्री: आज सुबह पश्चिमी दिल्ली के उद्योग नगर मेट्रो स्टेशन के पास एक प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लग गई. आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 26 गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर मौजूद हैं.

New Update
दिल्ली में आग

दिल्ली की प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग

देश की धड़कन दिल्ली में आज सुबह प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग ने लोगों की नींद उड़ा दी. घटना आज सुबह पश्चिमी दिल्ली के उद्योग नगर मेट्रो स्टेशन के पास हुई.

Advertisment

उद्योग नगर इलाके में मेट्रो स्टेशन के पास एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. जिसकी जानकारी अग्निशमन विभाग को दे दी गई है. सूचना मिलते ही आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 26 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं.

पीरागढ़ी के उद्योग नगर में जूता-चप्पल बनाने वाली फैक्ट्री में आग

सुबह 6:00 बजे इस प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. आग से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीमें आग बुझाने और राहत कार्य कर रही हैं. पिछले गुरुवार को भी दिल्ली में एनसीसी के आरके पुरम कार्यालय में आग लगने की घटना हुई थी.

इसके साथ ही कल पीरागढ़ी के उद्योग नगर में जूता-चप्पल बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई. यह घटना सुबह करीब 4:00 बजे की बताई जा रही है. दमकल विभाग की 33 गाड़ियां और 170 दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया.

fire delhi news