AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने किशनगंज से पीएम मोदी और तेजस्वी यादव के खिलाफ भरी हुंकार

रविवार को कटिहार में जनसभा से ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. रैली में ओवैसी ने सीएए और एनआरसी का विरोध किया और बंगलादेशी घुसपैठ को भी मुद्दा बनाया.

New Update
ओवैसी ने किशनगंज से भरी हुंकार

ओवैसी ने किशनगंज से भरी हुंकार

इस बढ़ती हुई गर्मी में सूरज का तापमान जिस तरह लोगों को सता रहा है, ठीक उसी तरह विपक्षी पार्टियों के बीच ब्यान-बजियों का सिलसिला भी सियासी टेंशन बढ़ा रहा है.

Advertisment

चुनाव को लेकर जहां महागठबंधन एक के बाद एक रैलियां कर रहा है, तो वहीं इस चुनावी महासंग्राम में एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी पीछे नहीं हट रहे हैं. रविवार को मुस्लिम बहुल इलाके में जनसभा को संबोधित करने ओवैसी खुद बिहार पहुंचे. अपनी जनसभा से ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ-साथ I.N.D.I.A ब्लॉक में शामिल तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. किशनगंज की जनसभा से ओवैसी ने कहा कि सीमांचल की आवाज दिल्ली पार्लियामेंट तक पहुंचनी चाहिए. जब तक जिंदा रहूंगा, तब तक सीमांचल के हक अधिकारों के लिए लड़ाई लडूंगा.

AIMIM बिहार की 12 लोकसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव

पीएम मोदी पर प्रहार करते हुए ओवैसी ने सीएए और एनआरसी का रैली में विरोध किया. अपनी सभा से ओवैसी में बांग्लादेशी घुसपैठ को भी मुद्दा बनाया और पीएम पर हमला किया. ओवैसी ने कहा कि किसी सीएए-एनआरसी कानून लागू करके पीएम मोदी मुसलमानों की नागरिकता छिनना चाहते हैं. अमित शाह और पीएम मोदी सीमांचल की जनता को घुसपैठी बोलकर उनकी बेइज्जती कर रहे हैं. पिछले 10 सालों से क्या यह लोग सो रहे थे?

Advertisment

एआईएमआईएम चीफ ने आगे कहा कि देश में 17 लोकसभा चुनाव हुए हैं, लेकिन सांसद बनने वाली मुस्लिम महिलाओं की संख्या अब तक सिर्फ 20 ही है. इतने सालों में मुस्लिम महिलाओं के लिए आरक्षण क्यों नहीं मिला? मुस्लिम और पिछड़ा वर्ग को मिलाकर 65 प्रतिशत आबादी है.

जनसभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए ओवैसी ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा. ओवैसी से पूछे जाने पर कि तेजस्वी यादव हमेशा आपके निशाने पर रहते हैं. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि दूल्हे भाई के बगैर जिंदा नहीं रह सकते ना वो.

दरअसल ओवैसी राजद पर इसलिए हमलावर रहते है क्योंकि राजद ने एआईएमआईएम के चार विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया था. जिसके बाद से एआईएमआईएम समय-समय पर राजद पर हमला करती है.

बता दें कि एआईएमआईएम बिहार की 12 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जिसमें किशनगंज, अररिया, कटिहार, दरभंगा, बक्सर, मुजफ्फरपुर, उजियारपुर, कराकाट, भागलपुर, गोपालगंज, शिवहर और पाटलिपुत्र सीट शामिल है. सीमांचल के इलाके में खासकर एआईएमआईएम की पकड़ अच्छी मानी जाती है. सीमांचल के अररिया, किशनगंज और पूर्णिया में पार्टी का अच्छा खासा जानधार तैयार है.

AIMIM Chief owaisi in bihar kishanganj seat to AIMIM