JDU की बैठक से पहले मंत्री बिजेंद्र यादव ने जताई नाराजगी, कहा- मैं पार्टी में नहीं

जदयू के आज की मीटिंग से पहले ही पार्टी में खटपट की खबर आ रही है. खबर है कि मंत्री बिजेंद्र यादव को मीटिंग की सूचना नहीं दी गई और पोस्टर में उनकी तस्वीर भी नहीं है.

New Update
मंत्री बिजेंद्र यादव

मंत्री बिजेंद्र यादव

बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में जीत हासिल करने के लिए जदयू पटना में मीटिंग कर रही है. आज पार्टी के इस अहम मीटिंग में कई चुनावी फैसला होने हैं, जहां उम्मीदवारों के नाम और फीडबैक पर चर्चा होगी. जदयू के इस मीटिंग से पहले ही पार्टी में खटपट की खबर आ रही है. दरअसल सोमवार को जदयू ने चुनाव को लेकर बड़ी बैठक बुलाई, लेकिन इस बैठक से पहले एक सीनियर नेता नाराज हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक बिहार सरकार में मंत्री और जदयू के वरिष्ठ नेता विजेंद्र यादव नाराज हुए घूम रहे है. वह इतने नाराज है कि उन्होंने जदयू में होने से ही इनकार कर दिया है.

खबर है कि सीएम नीतीश कुमार के पुराने साथी बिजेंद्र यादव को मीटिंग की सूचना नहीं दी गई और पोस्टर में उनकी तस्वीर भी नहीं है, जिससे वह नाराज है. बैठक में पहुंचे मंत्री बिजेंद्र से पत्रकारों ने जब सवाल किया तो वह भड़क गए और उन्होंने गुस्से में कहा कि हमको काहे को बुलाया है. हम जनता दल यूनाइटेड में नहीं है.

बता दें कि जदयू की आज बैठक में सभी पदाधिकारी और प्रकोष्ठ के नेताओं को आमंत्रित किया गया है. बैठक का नेतृत्व जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा कर रहे हैं. कर्पूरी सभागार में आयोजित इस बैठक में शामिल होने पार्टी के सभी सीनियर नेता पहुंचे हैं, जिसमें वशिष्ठ नारायण सिंह भी पहुंचे. उन्होंने बिजेंद्र यादव के नाराजगी पर कहा कि वह पार्टी के सीनियर नेता है. अगर वह किसी बात से नाराज है तो उस पर बात होगी.

मंत्री बिजेंद्र यादव की नाराजगी पर विधान परिषद संजय सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि वह नाराज नहीं है. वह हमारे पार्टी के वरिष्ठ नेता है. हम उन्हें मीटिंग हॉल में ले गए हैं. उनके नाराज होने का कोई सवाल ही नहीं होता. पोस्टर में फोटो ना होने के संबंध में हमें कोई जानकारी नहीं है.

JDU Minister Bijendra Yadav JDU's Mission 2025 JDU meeting in Patna