बेगूसराय DM को मिला धमकी भरा मैसेज - CM नीतीश को बम से उड़ा देंगे, जानें क्या है पूरा मामला

सोमवार को बेगूसराय DM के फोन पर CM नीतीश कुमार को बम से उड़ाने का मैसेज भेजा गया. पुलिस ने मैसेज की जांच के बाद दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

New Update
CM नीतीश को बम से उड़ाने की धमकी

CM नीतीश को बम से उड़ाने की धमकी

सोमवार की शाम बेगूसराय DM के फोन पर एक धमकी भरा मैसेज आया, यह धमकी भरा मैसेज कोई ऐसा वैसा नहीं बल्कि राज्य के मुखिया को लेकर भेजा गया था. मैसेज में धमकाते हुए लिखा गया था कि सीएम नीतीश कुमार को बम से उड़ा दिया जाएगा.

Advertisment

बेगूसराय DM के मोबाइल पर मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने वाला मैसेज आने के बाद बाद पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई करते हुए अगले दिन दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार के नेतृत्व में धमकी देने वाले मैसेज की जांच की गई और मैसेज भेजने वाले के घर पर छापेमारी की गई. बेगूसराय थाना क्षेत्र के भवनगम गांव निवासी श्रवण कुमार की पत्नी सुमन देवी के नाम से मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड था. सुमन देवी ने बताया कि वह अपना फोन खुद नहीं चलाती, बल्कि उनका 17 वर्षीय बेटा चलता है. जिससे पुलिस ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान पता लगा कि गांव का ही 26 वर्षीय निक्कू सिंह भी इसमें मिला हुआ था. निक्कू सिंह ने पुलिस प्रशासन को परेशान करने के लिए यह मैसेज भेजा था. दोनों ही आरोपियों ने इस घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार कर ली है. पुलिस ने दोनों पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 30 जनवरी को भी जान से मारने की धमकी मिली थी. 30 जनवरी को भाजपा में शामिल होने के बाद बिहार के पुलिस महानिदेशक आरएस भट्टी को व्हाट्सएप मैसेज और ऑडियो क्लिप भेजा गया था, जिसमें नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी गई थी. धमकी देने के 15 दिनों के बाद आरोपी को 14 फरवरी को कर्नाटक से गिरफ्तार कर लिया गया था.

bihar cm nitish kumar CM Nitish Kumar Begusarai DM