Begusarai News: बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक ही परिवार के 4 लोगों पर हमला

Begusarai News: गिरिराज सिंह के गढ़ में अपराधियों ने एक साथ ट्रिपल मर्डर को अंजाम दिया है. एक ही परिवार के चार सदस्यों का अपराधियों ने शुक्रवार की रात गला रेत दिया.

New Update
बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर

बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर

बिहार में अपराधियों का बेख़ौफ़ मंजर बेगूसराय में देखने मिला है. गिरिराज सिंह के गढ़ में अपराधियों ने एक साथ ट्रिपल मर्डर को अंजाम दिया है. एक ही परिवार के चार सदस्यों का अपराधियों ने शुक्रवार की रात गला रेत दिया. इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह पूरी घटना बेगूसराय के बछवारा थाना क्षेत्र के रसीदपुर के चिरंजीवीपुर गांव की है.

इलाके में ट्रिपल मर्डर के बाद से सनसनी फैल गई है. मृतकों की पहचान संजीवन महतो (40), उनकी पत्नी संजीता देवी और 10 वर्षीय बेटी सपना कुमारी के रूप में की गई है. वहीं घायल बेटा अंकुश कुमार(8) बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने बछवाड़ा पुलिस को सूचना थी. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की है. परिजनों का घटना के बाद रो-रो कर बुरा हाल है.

खबरों के मुताबिक सजीवन महतो अपने परिवार के साथ घर में सोए थे, तभी सोए अवस्था में अपराधियों ने घुसकर चारों के ऊपर हमला कर दिया.

घटना को लेकर आसपास के लोगों ने बताया कि आपसी रंजिश में अपराधियों ने ऐसा किया है. घटनास्थल पर पहुंचे बेगूसराय एसपी मनीष ने बताया कि जांच के लिए एफएसएल टीम को और डॉग स्क्वॉड को बुलाया गया है. पूछताछ की जा रही है.

जानकारी मिली है कि अपराधियों ने हत्या कर चेहरा जलाने की भी कोशिश की. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

begusarai news begusarai triple murder