बेगूसराय: नर्सरी क्लास की दो बच्चियों से दुष्कर्म, स्कूल ड्राइवर पर आरोप

बेगूसराय में नर्सरी की दो बच्चियों से दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है. मंगलवार को स्कूल वैन में दोनों बच्चियों के साथ रेप किया गया है. स्कूल वैन के ड्राईवर पर इसका आरोप है.

New Update
नर्सरी की बच्चियों से दुष्कर्म

नर्सरी क्लास की दो बच्चियों से दुष्कर्म

बिहार में 5 साल के दो बच्चियों से एक स्कूल ड्राइवर ने स्कूल वैन में रेप किया है. हैवानियत की यह खबर राज्य के बेगूसराय जिले की है. 

Advertisment

पूरी घटना एक बच्ची ने अपने परिवार को बताई. जिसमें उसने बताया कि वैन के अंकल ने हमारे साथ गलत काम किया है और वीडियो भी बनाया है.

दोनों बच्चियां बेगूसराय के वीरपुर थाना के एक प्राइवेट स्कूल में नर्सरी की छात्रा हैं. मंगलवार को दोपहर में छुट्टी के बाद ड्राइवर ने 15 बच्चों को घर छोड़ने के लिया बैठाया था. सभी बच्चों को घर छोड़ने के बाद दोनों बच्चियां ही वैन में रह गई. बच्चियों के मुताबिक ड्राइवर ने बीच रास्ते में सुनसान जगह पर गाड़ी रोक दी और वैन के अंदर दोनों के साथ रेप किया. 2 घंटे बाद 4:00 बजे करीब दोनों बच्चियों को ड्राइवर ने घर छोड़ दिया.

घर पहुंचने पर परिवार वालों ने बच्चियों के कपड़े पर देखा खून 

Advertisment

दोनों बच्चियों का घर आसपास में ही है, दोनों ढाई बजे घर पहुंच जाती थी लेकिन मंगलवार को दोनों स्कूल से 4:00 बजे घर पहुंची. घर पहुंचने पर परिवार वालों ने बच्चियों के कपड़े पर खून देखा जिसकी वजह पूछने पर एक बच्ची ने घटना की पूरी जानकारी परिवार वाले को बता दी. 

घटना के बाद घर वालों ने ड्राइवर ने गांव वालों की मदद से शाम 5:00 बजे तक ड्राईवर सिकंदर राय को पकड़ लिया गया. गांव वालों ने ड्राईवर की पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने वैन को आग के हवाले कर दिया. 

सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि मंगलवार की शाम दो लड़कियों के दुष्कर्म की बातें सामने आई है. पोक्सो एक्ट के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्चियों का इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

ड्राइवर सिकंदर राय ने बताया कि वह 3 साल से स्कूल में वैन चल रहा है. वह शादीशुदा है और उसकी दो बेटी और एक बेटा भी है. ड्राइवर ने कहा कि उसने इस तरह का कोई काम नहीं किया है.

Bihar Begusarai schoolgirls