Bihar News: बेतिया में PM नरेंद्र मोदी ने लालू यादव को दिया जवाब, जंगलराज और जमीन के बदले नौकरी पर बोले..

बेतिया में पीएम मोदी ने कार्यक्रम में भाषण देते हुए लालू यादव का नाम लिए बगैर परिवारवाद और जंगल राज पर खूब भाषण दिया. पीएम ने यहां इंडिया गठबंधन पर भी सवाल खड़े किए.

New Update
नरेंद्र मोदी बेतिया में

PM नरेंद्र मोदी बेतिया में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को बिहार पहुंचे. बिहार के बेतिया में प्रधानमंत्री ने लगभग 12,800 करोड़ रुपए की सड़क, गैस और आईटी संबंधी योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. बेतिया से ही पीएम मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर भी निशाना साधा. बेतिया की सभा में भाषण देते हुए पीएम ने लालू यादव का नाम लिए बगैर परिवारवाद और जंगल राज पर खूब भाषण दिया. पीएम ने यहां इंडिया गठबंधन पर भी सवाल खड़े किए.

Advertisment

हर घर को सूर्य घर बनाना चाहते हैं - पीएम मोदी

पीएम ने बेतिया से कहा कि राजद, कांग्रेस और इंडिया अलायन्स पर भी सवाल खड़ा किया. पीएम ने कहा कि हम हर घर को सूर्य घर बनाना चाहते हैं, लेकिन इंडिया गठबंधन लालटेन के दम पर ही आगे बढ़ना चाहता है. जब तक बिहार में लालटेन की सरकार थी, तब तक एक ही परिवार का विकास हुआ था. आज जब मोदी इनको सच्चाई बताते हैं, तो यह मोदी को गाली देते हैं. कहते हैं मोदी का परिवार नहीं है.

पीएम ने आगे कहा कि क्या इंडिया गठबंधन को लूटने का लाइसेंस मिलना चाहिए? परिवारवाद और भ्रष्टाचार के कट्टर समर्थक यह आज अंबेडकर, लोहिया, बापू को भी कटघरे में खड़ा करते हैं. इन्होंने भी तो परिवार को बढ़ावा नहीं दिया. देश के लिए खुद को खपा दिया. 

Advertisment

पीएम ने कहा कि मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं, जो छोटी उम्र में घर छोड़ दिया. बिहार का हर व्यक्ति छठ, दिवाली, होली में घर जरूर लौटता है. लेकिन मोदी कौन से घर लौटे. इसके लिए तो पूरा देश ही परिवार है. इसलिए आज पूरा देश कह रहा है कि मैं हूं मोदी का परिवार. PM मोदी की बेतिया में जनसभा

पीएम ने आखिर में कहा कि बिहार को एक विकसित राज्य बनाने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव में 400 पार होना होगा.

मालूम हो कि पीएम मोदी का 5 दिनों में यह दूसरा बिहार दौरा है. इसके पहले 2 मार्च को पीएम मोदी ने औरंगाबाद और बेगूसराय में चुनावी कार्यक्रम किया था.

बेतिया में कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी के साथ राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा और मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद रहे. बेतिया में लगभग 1 घंटे कार्यक्रम के बाद पीएम सभा खत्म कर हेलीकॉप्टर के जरिए कुशीनगर के लिए रवाना हो गए.

pm narendra modi INDIA alliance bihar with modi PM Modi Vs Lalu Yadav