Bihar News: मुजफ्फरपुर में चलती कार बनी आग का गोला, आधे घंटे में जलकर राख

मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के चक्कर मैदान रोड के पास से हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि होमगार्ड के प्रदेश अध्यक्ष अरुण कुमार ठाकुर अपनी लग्जरी गाड़ी में सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज आवास से बाजार की ओर जा रहे थे.

New Update
मुज़फ्फ़रपुर में चलती कार में लगी आग

मुज़फ्फ़रपुर में चलती कार में लगी आग

चलती गाड़ी में आग लगने की घटनाएं बढ़ रही है. बीते कुछ दिनों से चलती बस, खड़ी गाड़ी, चलती मोटरसाइकिल में आग लगने की घटनाएं हुई है. इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर में भी अब एक गाड़ी में आग लगने की घटना हुई है. शहर में एक चलती हुई कार अचानक आग के गोले में तब्दील हो गई.

Advertisment

जिस कर में आग लगी वह होमगार्ड के प्रदेश अध्यक्ष अरुण ठाकुर की बताई जा रही है. खबरों के मुताबिक कार चल रही थी, इसी दौरान उसमें आग लग गई. इस दौरान कार में चार लोग सवार थे. गाड़ी में धुआं उठता देख सभी लोग कार से निकल कर भागने लगे. थोड़ी ही देर में कार से आग की लपटे उठने लगी. आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया. लेकिन आग ने कार को पूरी तरह से जलाकर राख कर दिया.

यह पूरी घटना मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के चक्कर मैदान रोड के पास से हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि होमगार्ड के प्रदेश अध्यक्ष अरुण कुमार ठाकुर अपनी लग्जरी गाड़ी में सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज आवास से बाजार की ओर जा रहे थे. इसी दौरान चक्कर मैदान के पास रास्ते में कार से धुआं उठने लगा. थोड़ी देर बाद ही गाड़ी धूं-धूं कर जलने लगी और आधे घंटे के अंदर आंखों के सामने ही कार जल कर नष्ट हो गई. गनिमत रही कि कार में सवार सभी लोगों ने समय रहते अपने जान की रक्षा कर ली. 

इधर आग बुझाने के लिए मौके पर दमकल की छोटी और बड़ी गाड़ी मौके पर पहुंची थी. कार में लगी जबरदस्त आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग ने फोम का उपयोग किया, तब जाकर कहीं आग पर काबू पाया गया.