Bihar News: बीमा भारती के समर्थन में उतरे पप्पू यादव, कहा- राजनीति में गायब हो रही विचारधारा

Bihar News: बीमा भारती रुपौली सीट पर समर्थन पाने के लिए खुद पप्पू यादव से मिलने पहुंची थी, जिसके बाद अब निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने सभी को चौंकाते हुए बीमा भारती को खुलेआम समर्थन दिया है.

New Update
बीमा भारती के समर्थन में उतरे पप्पू यादव

बीमा भारती के समर्थन में उतरे पप्पू यादव

बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट इस बार लोकसभा चुनाव में हॉट सीट बनकर उभरी थी. इस सीट पर चुनाव के दिन तक चर्चा बनी रही थी. इस सीट पर सांसद बने पप्पू यादव लोकसभा चुनाव में पूर्णिया में छाए रहे थे. लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद अब पूर्णिया के रुपौली में विधानसभा उपचुनाव होने जा रहे हैं, जिसपर एक बार फिर राजनीति हो रही है. इस बार इस सीट पर एनडीए और महागठबंधन का मुकाबला होने जा रहा है, जिसमें इंडिया की ओर से जदयू के कालांधर मंडल प्रत्याशी है तो वहीं महागठबंधन से बीमा भारती उम्मीदवार है.

Advertisment

राजद उम्मीदवार बीमा भारती को पप्पू यादव का समर्थन देने का मामला बिहार में बीते दिनों से ही चल रहा है. बीमा भारती इस सीट पर समर्थन पाने के लिए खुद पप्पू यादव से मिलने पहुंची थी. जिसके बाद अब निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने सभी को चौंकाते हुए बीमा भारती को खुलेआम समर्थन दिया है.

पप्पू यादव ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि- राजनीति में विचारधारा बड़ी चीज है, आज यह विलुप्त हो रही है, लेकिन मैं विचारधारा की राजनीति का वाहक हूं. मैं कांग्रेस विचारधारा के साथ हूं, इसलिए मेरे प्रति तमाम निजी नफरत को खारिज करते हुए रूपौली विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार को मेरा पूरा समर्थन है.

इसके अलावा आज प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर भी पप्पू यादव ने बीमा भारती को समर्थन देने का ऐलान किया. उन्होंने कहा कि किसी कारण से मेरी प्रत्याशी से भूल हुई हो तो इसके लिए मैं हाथ छोड़कर क्षमा मांगता हूं. आप सभी रूपौली की बेटी बीमा भारती को वोट दें. पप्पू यादव ने आगे कहा कि जो लोग कांग्रेस, सोनिया गांधी, राहुल गांधी या फिर प्रियंका गांधी के विचारधारा को मानते हैं, वह हर परिस्थिति में इस प्रत्याशी के साथ है. पप्पू यादव ने आगे कहा कि चुनाव जैसी खत्म होंगे मैं खुद ब्याज के साथ खड़े रहकर रूपौली के विकास की शुरुआत करूंगा. मैं आप लोगों से फिर एक बार हाथ जोड़कर क्षमा मांगता हूं. अगर हमारे प्रत्याशी से कभी कोई गलतियां हुई हो तो उसे माफ कीजिएगा. आप सभी रूपौली की बेटी के साथ खड़े रहिएगा.

Advertisment

रूपौली विधानसभा उपचुनाव में बीमा भारती राजद से कैंडिडेट बनी है. इसके पहले भी वह इसी सीट से विधानसभा चुनाव जीतते हुए आई थी, लेकिन पूर्णिया लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए उन्होंने यहां से इस्तीफा दे दिया था. लोकसभा चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद एक बार फिर वह इसी सीट से विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार बनी है. आने वाले 10 जुलाई को रुपौली में मतदान होंगे और 13 जुलाई को चुनावी नतीजे घोषित किए जाएंगे.

pappu yadav supports bima bharti Bima Bharti from Rupauli seat Bihar NEWS