Bihar News: पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, इस कारण हुई हत्या

Bihar News: दरभंगा में मुकेश साहनी के पिता की हत्या के मामले में पुलिस ने कई खुलासे किए है. पुलिस ने बताया कि जीतन सहनी लोगों को कर्ज के तौर पर पैसे देते थे. इस मामले में ही ह्त्या को अन्जान्म दिया गया गया है.

New Update
मुकेश सहनी के पिता की हत्या का खुलासा

मुकेश सहनी के पिता की हत्या का खुलासा

दरभंगा में वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता की हत्या के मामले में पुलिस ने कई खुलासे किए है. सोमवार को हुए इस हाई प्रोफाइल हत्याकांड की जांच काफी तेजी से चल रही है. जिसमें पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज से लेकर कई अहम सबूत भी लगे हैं. जीतन सहनी हत्याकांड के मामले में पुलिस ने चार लोगों को अपने रडार पर लिया है. यह सभी लोग जीतन सहनी से रात 10:30 बजे से 11:00 के बीच मिलने घर पहुंचे थे. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इन सभी की पहचान कर ली है.

अब तक की जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इन सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. जिसमें यह बात सामने आई है कि जीतन सहनी लोगों को कर्ज के तौर पर पैसे देते थे. जो चार लोग जीतन सहनी से मिलने घर पहुंचे थे, उन्होंने भी उनसे पैसे उधार लिए थे. इन चारों में से एक की बाइक गारंटी के तौर पर जीतन सहनी ने अपने पास रखी थी. पैसे के मामले में ही इस हत्याकांड को अंजाम देने की बात निकल रही है. 2 दिन पहले भी जीतन सहनी से पैसे को लेकर इन लोगों का विवाद हुआ था.

इस हत्याकांड के मामले में दरभंगा एसएसपी जगरनाथ रेड्डी ने बताया कि दो लोगों को जीतन सहनी ने पैसे उधार दिए थे. इनमें से एक की मोटरसाइकिल गारंटी के तौर पर उन्होंने अपने पास रख ली थी. यह चारों लोग मोटरसाइकिल छुड़ाने की बात करने जीतन सहनी के घर आए थे. जिसमें से दो लोगों की कुछ दिन पहले ही जीतन सहनी से कहा-सुनी हुई थी. दोनों ने झगड़े के दौरान सबक सिखाने की धमकी भी जीतन सहनी को दी गई थी.

दरभंगा पुलिस इन सभी के मोबाइल फोन, पिछले क्राइम रिकॉर्ड, पैसे के लेन-देन, घर जाने का कारण इत्यादि बिंदुओं पर जांच कर रही है.

बता दें कि मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी का शव उनके घर से बरामद किया गया था. जीतन सहनी का शव कमरे में पलंग पर छत-विछत स्थिति में मिला था. इस निर्मम तरीके से हत्या को धारदार हथियार से अंजाम दिया गया था. इस हत्याकांड से पूरे बिहार में खलबली मच गई थी. प्रथम दृष्टियता इस हत्याकांड को चोरी के मंशा से जोड़ा जा रहा था. लेकिन अब जांच में कई खुलासे हो रहे हैं. पुलिस पोस्टमार्टम और एफएसएल रिपोर्ट से कई खुलासे होने का दावा कर रही है.

Darbhanga News Murder of Mukesh Sahani's father Mukesh Sahani's father Bihar NEWS