Bihar News: बिहार में 24 घंटे के अंदर एक और सनसनीखेज हत्या, सारण में अपराधियों ने किया ट्रिपल मर्डर

Bihar News: बिहार के सारण जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की अपराधियों ने हत्या कर दी. मंगलवार की रात करीब 2:00 बजे अपराधियों ने छत पर सोए पिता और उनकी दो बेटियों की हत्या कर दी.

New Update
सारण में ट्रिपल मर्डर

सारण में ट्रिपल मर्डर

सोमवार को दरभंगा में VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता की हत्या हुई. इस घटना के 24 घंटे के अंदर ही बिहार में तिहरा हत्याकांड अंजाम दिया गया है. बिहार के सारण जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की अपराधियों ने हत्या कर दी. मंगलवार की रात करीब 2:00 बजे अपराधियों ने छत पर सोए पिता और उनकी दो बेटियों की हत्या कर दी. इस हत्याकांड में अपराधियों ने लड़कियों की मां को गंभीर रूप से घायल कर दिया. हमलावरों से बचकर किसी तरह मां ने अपनी जान बचाई. फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पूरी घटना सारण जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के धनाडीह गांव की है. अपराधियों ने इस तिहरे हत्याकांड को प्रेम प्रसंग में अंजाम दिया है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोग मृतकों के घर के बाहर जमा हो गए. लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जो मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए फौरन पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. घटनास्थल से कुछ दूर पुलिस हत्या में इस्तेमाल हुए चाक़ू को भी जब्त किया है.

तिहरे हत्याकांड पर सारण पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कुमार आशीष ने बताया कि तीन लोगों की हत्या के हत्या के मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. आरोपियों से पूछताछ चल रही है. स्पीडी ट्रायल के तहत दोनों को सजा दिलाई जाएगी.

इधर अपराधियों के हमले में घायल हुई महिला शोभा देवी ने बताया कि रात 2:00 बजे दो युवक मुंह पर कपड़ा बांधे पीछे के दरवाजे से घर में घुसे थे. दोनों ने छत पर सोए मेरे पति तारकेश्वर सिंह और मेरे दोनों बेटी(15 वर्षीय चांदनी कुमारी और 13 वर्षीय आभा कुमारी) की हत्या कर दी. अपराधियों ने चाकू से उन पर कई बार वार किया. दोनों अपराधियों ने मुझ पर भी हमला कर हत्या करने की कोशिश की, लेकिन मैं किसी तरह से वहां से भाग गई.

घायल शोभा देवी के बयान के आधार पर पुलिस ने हरिजन टोला निवासी सुधांशु कुमार और अंकित कुमार को गिरफ्तार किया है. अब तक की पूछताछ में दोनों ने हत्याकांड में अपनी संकल्पितता को स्वीकार किया है. दोनों के पास से मिले कपड़े को पुलिस ने फोरेंसिक जांच में भेज दिया है. 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सुधांशु कुमार और चांदनी कुमारी के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन दोनों के बीच से कुछ दिनों से बात बंद हो गई थी. इसके बाद सुधांशु ने चांदनी के घर जाकर धमकी दी थी.

घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. जिसको देखते हुए पुलिस ने पेट्रोलिंग टीम को इलाके में तैनात किया है. वरीय अधिकारी भी स्थिति की मॉनिटरिंग के लिए मौजूद है.

Saran News Mukesh Sahani's father Bihar NEWS Triple murder in Saran